21.6 C
India
Tuesday, October 19, 2021

‘माता वैष्णो देवी’ के दरबार में पहुंची अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, अपनी इस मन्नत के लिए 13 किमी पैदल चल किए दर्शन

हिंदी सिनेमा की जानी-मानी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी पिछले काफी समय से अपने पति राज कुंद्रा को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है लेकिन उन्होंने पुरानी बातों को भुलाकर अब लगातार आगे बढ़ने का मन बना लिया है बीच में खबरें आई थी कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी अपने पति द्वारा गलत तरीके से कमाए गए पैसों से अपने बच्चों का पालन पोषण नहीं करेगी। वहीं अब अभिनेत्री एक बार फिर डांस चैप्टर 4 के मंच पर बतौर जज दिखाई दे रही है।

- Advertisement -

shilpa shetty katra

हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने अपने घर में गणेश जी को विराजमान किया था। जिसकी बहुत सी तस्वीरें और वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी जिसमें साफ तौर पर देखा गया था, कि बड़े धूमधाम के साथ गणपति बप्पा को लेने शिल्पा शेट्टी पहुंची थी। वही हाल ही में उनकी अपने बच्चों के साथ में तस्वीर सामने आई थी जिसमें वे गणपति बप्पा का विसर्जन करते हुए नजर आए इस दौरान शिल्पा और उनके बच्चों ने एक जैसी ड्रेस पहन रखी थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी काफी ज्यादा धार्मिक प्रवृत्ति की है और वह भगवानों में काफी ज्यादा आस्था रखती है अब खबरें आ रही है कि हाल ही में अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए पहुंची है। खबरों की मानें तो इस दौरान उन्होंने घोड़े पर बैठकर चढ़ाई की और रास्ते में जय माता दी के नारे लगाते हुए नजर आए इस दौरान उन्होंने बताया कि वह खुद को बहुत ज्यादा खुश किस्मत समझती है कि उन्हें माता रानी के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। इस दौरान पुलिस बल भी उनके साथ तैनात रहा।

shilpa shetty katra 1

खबरों की मानें तो अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी को बुधवार के दिन जम्मू कश्मीर के कटड़ा में देखा गया था इसके बाद से ही लगातार कयास लगाए जा रहे थे कि अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए पहुंची हैं। वही आप खबरें आ रही है कि माता वैष्णो देवी के दर्शन करने के लिए अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने 13 किलोमीटर की पैदल चढ़ाई की है। शिल्पा शेट्टी माता रानी के दर्शन करने के बाद काफी ज्यादा खुश है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!