24 C
India
Sunday, September 19, 2021

काली होने के कारण फिल्मों में नहीं आना चाहती थी अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, 28 साल बाद किया बड़ा खुलासा

मनोरंजन दुनिया में आज हजारों लोग दिन-रात सफर करते हुए नजर आते हैं जिन्हें बहुत से कलाकार ऐसे हैं जो कुछ कर पाते हैं नहीं तो ज्यादातर लोग बीच में से ही से छोड़कर चले जाते हैं लेकिन बहुत से ऐसे कलाकार भी आज बॉलीवुड इंडस्ट्री के अंदर मौजूद है जिन्होंने कभी सोचा भी नहीं था कि उन्हें फिल्मी दुनिया में अपना करियर बनाना है लेकिन अचानक हुई कुछ घटनाओं के बाद ही पर इस इंडस्ट्री से जुड़े और आज अपना नाम कमाते हुए लोगों के लिए प्रेरणा का काम कर रहे हैं।

- Advertisement -

Shilpa Shetty Kundra Award

आज हम बात करने जा रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की एक ऐसी अदाकारा की जो ना सिर्फ अपनी अदाकारी बल्कि अपनी खूबसूरती के साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी जानी जाती है। अभिनेत्री ने जब फिल्मी दुनिया में अपना सफर चालू किया था, तो उन्होंने यह नहीं सोचा था कि आगे चलकर वे बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना इतना बड़ा नाम कमा पाएगी। लेकिन पूरे कॉन्फिडेंस से भरे होने के चलते उन्होंने आज उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली है।

shilpa shetty yoga steps for weight loss

दरअसल में बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अदाकारा शिल्पा शेट्टी की आज शिल्पा बॉलीवुड इंडस्ट्री के उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है जो इतनी ज्यादा उम्र दराज होने के बाद भी अपने चेहरे पर उम्र का फासला शो नहीं होने देती वे फिटनेस क्वीन के नाम से भी जानी जाती है। लेकिन क्या आप जानते हैं मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री में आने के लिए कभी भी तैयार नहीं थी लेकिन यहां तक का सफर उन्होंने अचानक ही देख लिया तो चलो आज उनसे जुड़ी कुछ ऐसी बातें आपको बताते हैं।

Shilpa Shetty

शिल्पा शेट्टी ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में 90 के दशक में ही अपने कदम रख दिए थे और इस दौरान उन्होंने कई फिल्मों में काम किया इतना ही नहीं उनकी अदाकारी को काफी ज्यादा पसंद भी किया गया। लेकिन क्या आप जानते हैं मैं फिल्म इंडस्ट्री में आने से काफी ज्यादा घबराती थी इतना ही नहीं अभिनेत्री के पास जबरदस्त भरतनाट्यम और एक अच्छी डांसर का भी हुनर है। इतना ही नहीं उनके पास कराटे ब्लैक बेल्ट भी मौजूद है।

Shilpa Shetty black color

आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी सुंदरता के लिए भी जाने जाने वाली हेल्पर शेट्टी बचपन में इतनी ज्यादा सुंदर नहीं दिखाई देती थी यही कारण था कि वे अपनी बहन शमिता शेट्टी से काफी ज्यादा लड़ा करती थी। इस बात का खुलासा खुद उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान करते हुए कहा है कि मैं बचपन में काफी ज्यादा काली हुआ करती थी। मेरी बहन शमिता काफी सुंदर दिखा करती थी। शमिता में मुझे चिढ़ाती थी। और दोनों के बीच लड़ाई हुआ करती थी।


इंटरव्यू के दौरान शिल्पा शेट्टी ने अपनी बहन को लेकर कहा कि वे मुझसे काफी ज्यादा सुंदर भी दिखाई देती है इसके साथ उनके अंदर अदाकारी में भी मुझसे ज्यादा गुण है। और डांस भी अच्छा करती है तो मुझे हमेशा यही लगता था कि शमिता ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए है तो अब मुझे कौन पूछेगा क्योंकि शमिता हर बात में ही मुझसे काफी ज्यादा अच्छी है। शिल्पा ने आगे बताया कि उन्होंने अपनी सुंदरता को बनाने के लिए कई सर्जरी भी करवाई है।

Shilpa Shetty Shamita Shetty

शाहरुख खान के साथ आई फिल्में बाजीगर में शिल्पा शेट्टी की बिना सर्जरी करी हुई नाक आप देख सकते हैं। लेकिन इसके बाद उन्होंने लगातार योगा और फिटनेस का सहारा लिया। जिसने उनके शरीर को और भी खूबसूरत बना दिया और आज वे बॉलीवुड इंडस्ट्री की उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। जो मां बनने के बाद भी काफी ज्यादा फिट और यंग दिखाई देती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!