24.8 C
India
Monday, September 20, 2021

अपनी मां अमृता सिंह की इस बड़ी शर्त के बाद ही फिल्मों में कदम रख पाई थी अभिनेत्री सारा अली खान

फिल्मी दुनिया से जुड़े कलाकारों के बच्चे भी आगे चलकर उनके माता-पिता की तरह ही इस ग्लैमर दुनिया की चकाचौंध को चुनना पसंद करते हैं। लेकिन बहुत से ऐसे भी स्टार किड्स होते हैं जो अपना रास्ता खुद तय करते हुए किसी अलग फील्ड में चले जाते हैं। लेकिन आज हम बॉलीवुड की एक ऐसे ही जानी-मानी अदाकारा की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपने जन्म के बाद से ही लोगों के दिलों में अपनी बड़ी पहचान बनानी थी और सभी उनका फिल्मों में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

- Advertisement -

Sara Ali Khan Amrita Singh

दरअसल हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा सारा अली खान की जो आज अपना जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। बता दें कि पाटोदी खानदान में पैदा हुई सारा अली खान जन्म के बाद से ही एक बड़ी सेलिब्रिटी बन गई थी उनकी आज भी बचपन की कई तस्वीरें तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है साल 1995 में मायानगरी मुंबई में जन्मी अभिनेत्री सारा अली ने बहुत छोटी उम्र में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपने कदम रख दिए और आज वे अपने माता पिता की तरह एक सफल अभिनेत्री है।

इस बात से कोई अनजान नहीं है कि सारा अली खान बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी है। आज भले ही अमृता सिंह और सैफ अली खान तलाक लेकर अलग रहते हो, लेकिन बॉलीवुड फिल्मों में कदम रखने से पहले सारा अली खान को अपने माता-पिता की शर्तों को मानना पड़ा था जी हां बहुत कम लोग ही इस बात को जानते हैं कि बॉलीवुड फिल्मों में काम करने के लिए सारा अली खान को अपने माता-पिता की कई शब्दों को मानना पड़ा था।

Saif Ali Khan Sara Ali Khan

जैसा कि आप जानते ही हैं सारा अली खान के माता-पिता भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार रह चुके हैं हालांकि उनकी मां अमृता सिंह काफी समय से फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन उनके पिता सेफ अली खान आज भी वेब सीरीज और फिल्मों में नजर आते हैं। उनके पिता चाहते थे कि उनकी बेटी सारा फिल्मों में कदम रखने से पहले अपनी पढ़ाई को पूरा कर ले और उसके बाद में ही फिल्मों की और अपना अगला कदम बढ़ाए।

खबरों की माने तो सैफ अली खान के साथ अभिनेत्री अमृता सिंह ने भी अपनी बेटी सारा के सामने एक शर्त रखी थी जिसका भी उन्हें पालन करना पड़ा अमृता चाहती थी कि उनकी बेटी फिल्मों के दौरान बिकनी पहने। वही अपने बारे में सारा अली खान कई बार कह चुकी है कि वह बचपन में काफी ज्यादा शरारती हुआ करती थी और काफी ज्यादा मस्तीखोर थी यही कारण रहा कि उन्हें कई बार स्कूल से सस्पेंड भी कर दिया गया।

Amrita Singh Kareena Kapoor

आज उनके पिता सैफ अली खान बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर से दूसरी शादी कर चुके हैं लेकिन इसके बाद भी उनकी अपनी सौतेली मा करीना कपूर से काफी अच्छी बनती है और वे आए दिन पाटोदी फैमिली से मिलने जाया करती है। इतना ही नहीं वे अपने दोनों छोटे भाइयों को भी काफी ज्यादा पसंद करती है बीच में उनकी तस्वीरें भी वायरल हुई थी जिसमें वे करीना कपूर के छोटे बेटे जेह के साथ दिखाई दे रही थी।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!