28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

महज 21 साल की उम्र में रवीना टंडन ने किया सराहनीय काम, शादी के बगैर लिया दो बच्चियों को गोद!

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे कई सितारें हैं जिन्होंने दूसरे बच्चों को गोद लेकर उनकी परवरिश अपने बच्चे की तरह कर रहे हैं। बता दें कि हाल ही में मिथुन चक्रवर्ती को लेकर काफी बातें हो रही थी। उन्होंने भी एक बेटी को गोद लिया है। और उसे बचपन से आज तक अपनी बेटी से भी ज्यादा प्यार कर रहे हैं। और कई कलाकार है। जो आज कई बच्चों को पनाह दे रहे हैं।

Raveena Tandon1
- Advertisement -

बॉलीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा का भी नाम इस क्रम में शामिल हैं। वे भी कई बच्चियों की परवरिश कर रही हैं। लेकिन आज हम जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं। उन्होंने अब बॉलीवुड से दूरी बना ली है। लेकिन जब तक वे बॉलीवुड का हिस्सा रही उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा।

छोटी उम्र में किया बड़ा काम

Raveena Tandon daughter1

दरअसल, हम बात कर रहे हैं मशहूर अभिनेत्री रवीना टंडन की जिन्होंने बॉलीवुड में रहते कई बड़ी फिल्में दी। उनके किरदार को लोगों ने खूब पसंद भी किया। वहीं उनका एक डांस आज भी लोगों के बीच बहुत ज्यादा पॉपुलर है। ‘अखियों से गोली मारे’ इसमें रवीना टंडन गोविंदा के साथ नजर आए थी। वहीं अभिनेत्री ने अपनी छोटी सी उम्र में ही कुछ ऐसा कर दिया था। जिस पर आज सभी को नाज होता है।

21 साल की उम्र में लिया दो बच्चियों को गोद

Raveena Tandon daughter2

दरअसल, अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपनी शादी से पहले ही 21 साल की उम्र में दो बच्चियों को गोद लिया था। इस तरह बच्चियों को इस तरह कम उम्र और बिना शादी के गोद लेने के कारण कई तरह की बातों का सामना करना पड़ा। लेकिन वे अपनी बातों पर अड़ी रही और दोनों को अपनी बेटी की तरह रखा। इस बात को लेकर लोगों ने उनसे यह तक कह दिया था कि कोई लड़का तुमसे शादी भी नहीं करेगा। लेकिन रवीना टंडन ने इन बातों पर ध्यान नहीं दिया। और दोनों की परवरिश की।

लोगों ने कही थी कई तरह की बात

Raveena Tandon daughter3

बता दें कि अभिनेत्री ने जिस समय पूजा और छाया को गोद लिया। उस समय वे अपने करियर के बहुत अच्छे दौर से गुजर रही थी। वहीं दोनों बच्चियों को लेकर रवीना खुद कहती हैं कि उनको कुछ ज्यादा पता नहीं था बच्चों के बारे में पर उन्हें दोनों को देखते से ही अपनाने का मन हुआ और उन्होंने ऐसा किया। मुझे उस समय ऐसा कोई अहसास नहीं हुआ कि में महज 21 की हूं। वहीं वे आज भी अपने इस फैसले को बहुत अच्छा समझती है।

आज दोनों हैं खुश

Raveena Tandon daughter4

बता ते चले कि आज रवीना टंडन की गोद ली हुई दोनों बेटियों को शादी हो चुकी हैं। और दोनों अच्छे मुकाम पर है। वहीं रवीना टंडन ने भी फ़िल्म डिस्ट्रीब्यूटर अनिल थडानी से शादी की है। इनके दो बच्चे भी हैं राशा और रणबीर।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!