30 C
Mumbai
Friday, December 9, 2022

कोलकाता पुलिस के हाथ लगा अभिनेत्री नंदिता दत्ता का को-स्टार दोनों साथ मिलकर बनाते थे डर्टी फिल्म

पोर्नोग्राफी मामले में राज कुंद्रा का नाम सामने आने के बाद से पुलिस काफी चौकन्ना है और इस मामले से जुड़े सभी लोगों की तलाश कर रही है। ऐसे में हाल ही में कोलकाता पुलिस ने पोर्नोग्राफी मामले से जुड़े लोगों को गिरफ्तार किया था। जिनमें एक्ट्रेस और मॉडल नंदिता दत्ता का भी नाम शामिल है जो एडल्ट फिल्मों में काम भी कर चुकी हैं बता दें कि उनके साथ फोटोग्राफर को भी गिरफ्तार किया गया है। खबरों की माने तो इनके ऊपर इल्जाम है कि यह इंडस्ट्री में आने वाली नई अभिनेत्रियों को वेब सीरीज ओं शॉर्ट फिल्म का झांसा देकर उनके अश्लील फोटो और वीडियो शूट किया करते थे।

google news

Nandita Dutta Nancy Bhabhi

वही जिस फोटोग्राफर को पुलिस द्वारा गिरफ्तार किया गया है उसका नाम मैनाक घोष जो पिछले काफी समय से इस तरह के काम को किया करते थे। वही इन दोनों की गिरफ्तारी के बाद पुलिस के हाथ इस मामले से जुड़े और भी कई लोगों के नाम सामने आए हैं जिन पर भी कार्यवाही की जानी है। इतना ही नहीं इन दोनों ने यह भी कबूला है कि इस तरह की अश्लील फोटो खींचने में उनके साथ फोटोग्राफर शुभंकर दे भी साथ दिया करते थे।

नंदिता दत्ता की बात की जाए तो वह नैंसी भाभी के नाम से काफी ज्यादा फेमस थी पिछले काफी समय से आपत्तिजनक फिल्मों पर काम कर रही है जैसे ही पुलिस को उनके बारे में सूचना मिली उनके साथ उनके फोटोग्राफर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है अब इस मामले से जुड़ी एक और कार्यवाही करते हुए बंगाल पुलिस ने नंदिता दत्ता के को-स्टार जिसका नाम स्नेहाशीष बल बताया जा रहा है उसे दमदम इलाके से पकड़ा है। नैंसी भाभी के साथ फिल्मों में बतौर हीरो यही कलाकार नजर आता था।

google news

बता दें कि यह सभी पिछले काफी समय से इस तरह का काम कर रहे थे लेकिन हाल ही में 26 जुलाई को दो मॉडल ने नंदिता दत्ता और इस मामले से जुड़े कई लोगों के खिलाफ पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी। जिसके बाद पुलिस ने एकाएक कार्यवाही करते हुए इनको इनके घर से गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ के दौरान दोनों ने ही काफी खुलासे किए हैं। अभी भी पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दे कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही पुलिस काफी सख्त नजर आ रही है और पोर्नोग्राफी से जुड़े लोगों के ऊपर कड़ी कार्यवाही चल रही है।

वही पोर्नोग्राफी मामले से जुड़े कई लोग कोलकाता पुलिस के हाथ पहले ही लग चुके थे जिनसे पूछताछ के दौरान उन्होंने बड़ा खुलासा करते हुए बताया था कि नंदिता दत्ता राज कुंद्रा के लिए भी काम कर चुकी है। बात करें राज कुंद्रा की तो उनकी मुसीबतें दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पोर्नोग्राफी मामले को लेकर अगली सुनवाई 7 अगस्त को होना है राज कुंद्रा के वकील की ओर से लगातार जमानत की याचिका दायर की जा रही है लेकिन कोर्ट अब तक इस याचिका को खारिज करता रहा है। अब देखना होगा कि अगली सुनवाई में राज कुंद्रा को राहत मिल पाती है या नहीं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles