माधुरी दीक्षित जितनी ही खूबसूरत है उनकी बहनें, कैमरे पर आते ही तस्वीरें हुई वायरल

अपनी मुस्कान से लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाने वाली माधुरी दीक्षित सभी के दिलों पर राज करती हैं। माधुरी दीक्षित अक्सर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती है और अपने फैंस के साथ तस्वीरें साझा करती रहती है। माधुरी दीक्षित के प्रशंसक भी उनकी इन तस्वीरों पर खूब सारा प्यार लुटाते हैं। लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड क्वीन माधुरी दीक्षित जितनी खूबसूरत है उतनी उनकी बहन भी खूबसूरत है।

madhuri dixit

आपने शायद ही कभी सुना होगा या देखा होगा कि माधुरी के परिवार का कोई भी सदस्य किसी फिल्मी कार्यक्रम में दिखाई दिया हो। माधुरी दीक्षित ने अक्सर अपने पति और बच्चों के साथ की फोटो ही अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर की है। उन्होंने कभी भी अपने किसी भी परिवार के सदस्य की तस्वीर साझा नहीं की है।

madhuri dixit sister

आज हम आपको बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित के भाई बहनों के बारे में बताएंगे जो खूबसूरती में माधुरी जितने ही खूबसूरत है। माधुरी दीक्षित की दो बहनों और एक भाई है आज हम आपको उनकी बहन रूपा दीक्षित के बारे में बताते हैं। हालाँकि माधुरी की दोनों बहनें आज अपनी-अपनी लाइफ में खुश है और खुश है।

दो बहनें और एक भाई है

माधुरी दीक्षित की तरह ही उनकी बहन रूपा दीक्षित भी एक साधारण महिला है। रूपा दीक्षित की फिल्मों में दिलचस्पी कम ही है इसलिए वह माधुरी के साथ कम ही दिखाई देती है। माधुरी की बहन रूपा दीक्षित लाइमलाइट से दूरी बनाए रखती है जिसका माधुरी पूरा ख्याल रखती है। कुछ दिनों पहले ही रूपा दीक्षित माधुरी के साथ मुंबई में दिखाई दी और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

madhuri dixit sister1

रूपा दीक्षित को देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वह उनकी बहन माधुरी से खूबसूरती में पीछे नहीं है। माधुरी दीक्षित को इस मुकाम पर पहुंचाने के पीछे उनके परिवार का बहुत बड़ा योगदान है। रूपा दिक्षित स्क्रीन पर नहीं दिखती हो लेकिन पर्दे के पीछे से वह हमेशा माधुरी को सपोर्ट करती आई हैं। माधुरी की तरह ही उनकी बहन रूपा दीक्षित भी एक कथक डांसर है।

madhuri dixit mom

साल 1984 में माधुरी दीक्षित ने अपने कैरियर की शुरुआत की थी। बताया जाता है कि माधुरी की बहन रूपा दीक्षित और भारती दीक्षित ने माधुरी को फिल्मी दुनिया में कदम रखने को कहा था। माधुरी की सफलता में दोनों बहनों का बहुत बड़ा योगदान है जिससे माधुरी ने कई बार साक्षात्कार में बताया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *