23.3 C
India
Sunday, September 19, 2021

40 की उम्र में माँ बनने जा रही है अभिनेत्री किश्वर मर्चेंट, गोदभराई की मेहंदी में बना खास डिजाइन हो रहा वायरल

एक हसीना थी, इतना ना करो मुझे प्यार और बिग बॉस सीजन 9 की प्रतिभागी रही भारतीय अभिनेत्री व मॉडल किश्वर राय मर्चेंट (Kishwer Rai Merchant) 6 साल पहले सुरेश राय (Suresh Rai) से शादी की थी। इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को लेकर चर्चाओं में चल रही है किश्वर राय मर्चेंट 6 सालों के बाद मां बनने वाली है। बॉलीवुड दुनिया में इन दिनों बेबी बम प्लांट करते हुए अपनी तस्वीरें शेयर करने का ट्रेंड चल रहा है। किश्वर मर्चेंट भी इस ट्रेंड का खूब आनंद ले रही है और आए दिन अपने नए नए फोटो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले ही किश्वर मर्चेंट की गोद भराई की रस्म पूरी हुई जिसकी तस्वीरें उनके फैंस द्वारा काफी पसंद की जा रही है।

- Advertisement -

kishwer rai merchant

किश्वर मर्चेंट ने गोद भराई की रस्म की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की और लिखा मैं मां बनने के लिए तैयार हूं और बेबी शावर के लिए भी तैयार हूं। इस खास मौके पर किश्वर मर्चेंट के रूम को भी सफेद और चमकीले रंग के गुब्बारों से सजाया गया था। इस खास मौके पर किश्वर मर्चेंट काफी खूबसूरत और खुश नजर आ रही थी। उन्होंने गुलाबी कलर का लहंगा पहना हुआ था जिसमें वह दुल्हन की तरह नजर आ रही थी।


इस पूरे कार्यक्रम में किश्वर मर्चेंट के चेहरे के साथ ही उनकी मेहंदी ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया था। तस्वीरों में आप देख सकते हैं किश्वर ने मेहंदी की डिजाइन में बेबी बंप वाले फोटो, दूध की बोतल, कपड़े, खिलौने जैसी डिजाइनर को बनवाया था। उनकी इस अनोखी डिजाइन को काफी पसंद किया जा रहा है और क्रिएटिविटी की तारीफ की जा रही है। हमेशा से ही किश्वर मर्चेंट अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती है। किश्वर मर्चेंट कंगना रनौत पर की गई टिप्पणियों को लेकर भी चर्चा में बनी रहती है। लेकिन आज किश्वर मर्चेंट अपने बेबी शावर को लेकर चर्चाओं में है।

kishwer rai merchant baby shower

किश्वर मर्चेंट और सुरेश राय ने इसी वर्ष मार्च महीने में माता पिता बनने की खुशी फैंस के साथ शेयर की थी। किश्वर मर्चेंट के अनुसार डॉक्टर ने उन्हें अगस्त की तारीख दी है जब वह बच्चे को जन्म दे सकती हैं। किश्वर मर्चेंट के अलावा सुयश राय भी इस समय को खूब इंजॉय कर रहे हैं उन्होंने फोटो शेयर करते हुए अपनी पत्नी ईश्वर को मैसेज भी दिया कि मैं तुम्हारे बच्चे का बाप बनने वाला हूं और वह अगस्त में आ रहा है।


किश्वर मर्चेंट से इंटरव्यू के दौरान जब पूछा गया कि वहां कोरोना काल में बच्चे को जन्म देने के बारे में क्या सोचती हैं। तो इस सवाल का जवाब देते हुए किश्वर ने कहा कि वे मानती हैं कि यह समय बहुत खराब चल रहा है लेकिन उन्हें इस बात का बिल्कुल अंदाजा नहीं था कि वह इस समय प्रेग्नेंट हो जाएंगी। उन्हें इस बात का अफसोस है कि इस समय उन्हें पूरे समय घर पर ही रहना पड़ रहा है और वो ज्यादा कुछ नहीं कर पा रही हैं। उन्हें इस बात का दुख होता है कि वह बाहर भी नहीं जा पा रही हैं और पूरे टाइम घर पर रहते हुए ही खुद का ध्यान रखना पड़ रहा है।

kishwer rai merchant baby shower event

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!