21.9 C
India
Saturday, November 27, 2021

6-6 बार अपनी शादी के मंडप से भाग चुकी हैं अभिनेत्री Katrina Kaif, मिल चुका है ‘भगौड़ी दुल्हन’ का टैग

इन दिनों फिल्मी दुनिया के सितारे शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। अब तक कई कलाकार अपने जीवन साथी के साथ शादी भी कर चुके हैं। वहीं आने वाले दिनों में और भी कई बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकार शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। इनमें ही एक नाम आता है जानी-मानी अभिनेत्री कैटरीना कैफ और बॉलीवुड इंडस्ट्री के उभरते हुए कलाकार विक्की कौशल का दोनों की शादी की खबरें इन दिनों काफी ज्यादा चर्चा का विषय बनी हुई है। दोनों ही कलाकारों की शादियों की तैयारियां भी जोरों पर चल रही है।

- Advertisement -

Katrina Kaif as Bribe

शादी की खबरों के बीच कैटरीना कैफ के जीवन से जुड़ी कई खबरें इन दिनों चर्चाओं में हैं। कैसे हैं आज हम आपको कैटरीना कैफ जुड़ी कुछ ऐसी जानकारी देने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी काफी ज्यादा हैरान रह जाएंगे साल 2003 में अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत करने वाली अभिनेत्री कैटरीना कैफ अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी और हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें एक बार के सलमान खान के साथ में नजर आने वाली है।

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ अब तक कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुकी है। लेकिन उनकी कई फिल्में ऐसी रही है जिनमें शादी के मंडप से भाग चुकी है। तो आज हम उनकी कुछ ऐसे ही फिल्मों के बारे में आपको बताने जा रहे हैं जहां शादी फिक्स होने के बाद वे शादी के ठीक पहले मंडप से भाग गई थी। अभिनेत्री अब तक स्क्रीन पर कई तरह के किरदार निभा चुकी है। जिनमें उनके इस तरह से मंडप छोड के जाने वाले किरदार भी शामिल हैं। तो चलों आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ फिल्में।

मेरे ब्रदर की दुल्हन

Mere Brother ki Dulhan

अभिनेत्री कैटरीना कैफ की फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन लोगों को काफी ज्यादा पसंद है इस फिल्म में इमरान खान के साथ ही अभिनेता अली जफर के साथ नजर आई थी। फिल्मी गाने आज भी लोगों को काफी ज्यादा पसंद आता है। बता दें कि इस फिल्म में अभिनेत्री जहां अली फजल से शादी करने वाली रहती है। जो इमरान खान के भाई रहते हैं। पूरी फिल्म लव स्टोरी पर आधारित है। लेकिन आखिर में कैटरीना अली फजल को छोड़ इमरान खान से शादी कर लेती हैं।

नमस्ते लंदन

Namastey London

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म नमस्ते लंदन में कैटरीना कैफ शानदार को देखा गया था आज भी लोगों को पसंद आती है जिसमें देसी और विदेशी दोनों ही परंपरा को दर्शाया गया है। जहां अक्षय कुमार एक देसी लड़के रहते हैं और रही कैटरीना कैफ एक विदेशी लड़की से प्यार करती है। लेकिन अक्षय कुमार से शादी के बाद भी अभी विदेशी लड़कियों से शादी करना चाहती है। लेकिन बाद में जैसे ही उन्हें अपने प्यार का एहसास होता है और विदेशी लड़के को छोड़ के अक्षय कुमार से शादी कर लेती है।

अजब प्रेम की गजब कहानी

ajab prem ki ghazab kahani wedding

अभिनेता रणबीर कपूर के साथ फिल्म अजब प्रेम की गजब कहानी में कैटरीना कैफ का शानदार किरदार देखने को मिला था। बता दें कि यह फिल्म एंटरटेनमेंट से भरी हुई है। फिल्म के गाने आज भी लोगों की जुबां पर बने रहते हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ राहुल नाम के लड़के से शादी करना चाहती है वहीं रणबीर कपूर उनकी मदद करते हैं लेकिन आखिरी समय पर कैटरीना कैफ को अपने प्यार का एहसास होता है और वह मंडप छोड़कर रणबीर कपूर से शादी करती है।

मैंने प्यार क्यों किया

यह फिल्म काफी सभी को काफी ज्यादा पसंद आई थी। फिल्म में फैंस को सलमान खान के साथ में कैटरीना की अदाकारी देखने को मिली थी। बता दें कि फिल्म काफी ज्यादा इंटरेस्टिंग रही है। इस फिल्म में कैटरीना कैफ आखिरी मौके पर सलमान खान को शादी के मंडप में छोड़ कर भाग जाती है।

हमको दीवाना कर गए

फिल्म के नाम के अनुसार या फिर भी काफी ज्यादा लव स्टोरी पर आधारित रही है। फिल्म में एक साथ तीन-तीन बड़े कलाकार देखने को मिले थे। बता दें कि फिल्म में जहां पहले कैटरीना कैफ अनिल कपूर से शादी करने वाली रहती है लेकिन उन्हें अक्षय कुमार से प्यार हो जाता है और मैं अनिल कपूर को छोड़कर अक्षय कुमार से शादी कर लेती है।

सिंह इज़ किंग

अक्षय कुमार के साथ आई फिल्म सिंह इज किंग भी काफी ज्यादा लोगों को पसंद आई क्योंकि यह फिल्म काफी ज्यादा कॉमेडी पर आधारित है। फिल्म में कैटरीना कैफ की पहले शादी की तैयारी पूरी हो जाती है। लेकिन बाद में वे अक्षय कुमार के साथ भाग जाती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!