26.1 C
India
Monday, October 18, 2021

अभिनेत्री काजोल भी है करोड़ों की प्रॉपर्टी की मालकिन, खुद के दम पर जीती आलीशान जिंदगी

90 के दशक से आज तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरती आ रही बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री काजोल ने अपने फिल्मी करियर में कई बड़ी फिल्मों में काम किया है। इतना ही नहीं उन्होंने इस दौरान बॉलीवुड के कई दिक्कत कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की है। बता दें कि काजोल ने दिलवाले दुल्हनिया ले जायेंगे फिल्म में अपनी अदाकारी से सबका दिल जीत लिया था। यह फिल्म आज भी काफी ज्यादा पॉपुलर मानी जाती है।

- Advertisement -

Kajol Devgan Net Worth

अभिनेत्री ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काफी अहम योगदान दिया है। बता दें कि वह पिछले 3 दशकों से हिंदी सिनेमा में काम करती आ रही है, और वे इस दौरान वे हिट भी साबित हुई। शाहरुख खान के साथ उनकी जोड़ी को लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद किया जाता रहा है। फिल्मी दुनिया में रहते हुए अभिनेत्री का नाम कई कलाकारों के साथ भी जोड़ा गया। लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के कलाकार अजय देवगन के साथ शादी की।

Kajol with daughter Nysa

आज अभिनेत्री अजय देवगन के साथ शादी करके अपना खुशहाल जीवन बिता रही है आज दोनों की एक बेटी भी है। जो आज लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलर है। और उन्हें दूसरे स्टार किड्स की तरह ही सोशल मीडिया पर खूब प्यार मिलता है। लेकिन आज हम काजोल की आलीशान लाइफ के बारे में बात करते जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने अब अभिनेता से शादी करली है। लेकिन वे भी कभी पैसे वाली है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kajol Devgan (@kajol)


खबरों की माने तो अभिनेत्री के पास लगभग 200 करोड़ की प्रोपर्टी मौजूद है। काजोल के पास मुंबई जैसी बड़ी सिटी में खुद का एक आलीशान घर है। इस इमारत का नाम ‘शिव शक्ति’ है। इतना ही नहीं अभिनेत्री के पास खुद की महेंगी गाड़ी भी मौजूद है। काजोल के पास Audi Q7 भी है जो उनके पति अजय देवगन ने उन्हें उपहार में दी है।

Kajol Devgan Home

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की संपत्ति की बात की जाए तो दोनों की मिलाकर तकरीबन 500 करोड़ रुपए है। इसमे उनके पास कई आलीशान घर भी मौजूद है। बता दें कि कुछ समय पहले ही अजय ने 60 करोड़ कीमत का एक आलीशान बंगला खरीदा था। जो मुंबई के पॉश इलाके में आता है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!