एक्टर विद्युत जामवाल ने विश्वपटल पर देश का नाम किया गौरवान्वित, दुनिया के शीर्ष 10 मार्शल कलाकारों में हुए शामिल

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार विद्युत जामवाल फिल्मों में अपनी शानदार अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं बता दें कि वह ज्यादातर फिल्मों में एक्शन किरदार निभाते हुए नजर आते हैं जो कि उनके शरीर पर काफी मैच करता है। विद्युत जामवाल बॉलीवुड इंडस्ट्री के सबसे फिट कलाकारों की गिनती में आते हैं। उन्होंने अपने मिली करियर में कई शानदार फिल्मों में अपनी अदाकारी दिखाई है।

google news
vidyut jamwall honoured

विद्युत जामवाल अपने शरीर का भी खासा ध्यान रखते हैं यही कारण है कि वह अपने शरीर से इतने फिट है कि हर कोई उनका दीवाना उनकी बॉडी देखकर ही हो जाता है वह काफी ज्यादा पसीना जिम में बहाते हैं। कलाकार अपनी फिटनेस को लेकर काफी ज्यादा फिक्र बंद रहते हैं। वहीं अपनी इसी फिटनेस के चलते उन्हें दुनियाभर के शीर्ष 10 मार्शल कलाकारों की सूची में स्थान मिला है। वे ये कारनामा दूसरी बार कर रहे हैं।

बता दें कि इस लिस्ट में अभिनेता इकलौते भारतीय हैं जिन्हें बड़े-बड़े दिग्गजों के बीच में इस सूची में स्थान मिला है। बता दें कि इस लिस्ट में ब्रूस ली जेकीचेन जैसे दिग्गज कराटे किंगो का नाम भी शामिल है लेकिन जैसे ही विद्युत जामवाल का नाम इस लिस्ट में आया उसके बाद से ही उनकी जमकर तारीफ चल रही है बता दे कि उन्होंने विश्व पटल पर एक बार फिर देश का नाम गौरवान्वित कर दिया है।

कलाकार के चाहने वाले उनकी इस उपलब्धि से काफी ज्यादा खुश हैं और उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं। विद्युत जामवाल देश के इकलौते ऐसे कलाकार बन गए हैं जिन्हें दिग्गज एक्शन कलाकारों की श्रेणी में स्थान मिला है इतना ही नहीं उन्होंने यह कारनामा दूसरी बार कर दिखाया है यह अपने आप में एक बहुत बड़ी उपलब्धि है कलाकार आज भी प्राचीन आर्ट को लेकर चल रहे हैं। और उसे वे सबके सामने पेश भी करते हैं।

google news

अभिनेता एक ऐसे कलाकार बन गए हैं जिन्हें ’10 पीपल यू डोंट वांट मेस विद’ में प्रदशित होने का मौका मिला है। साथ ही उन्हें सम्मानित भी किया गया है। काम की बात करें तो वे जल्द ही खुदा हाफिल 2 के साथ और भी कई एक्शन फिल्म पेंडिंग में बड़ी है। जिसका उनके चाहने वाले कब से इंतजार कर रहे हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles