अपनी डेब्यू फिल्म में ही नेशनल अवॉर्ड जीतने वाले अभिनेता पवन मल्होत्रा, आज भी बॉलीवुड में है गुमनाम

मनोरंजन दुनिया में ना जाने आज कितने कलाकार ऐसे मौजूद है जिनके अंदर टैलेंट की कोई कमी नहीं है लेकिन इसके बाद भी उन्हें इस इंडस्ट्री में वहां पहचान नहीं मिल पाई जिसके लिए भी कई सालों से मेहनत करते आ रहे हैं। इसी के चलते बहुत से कलाकार तो ऐसे हैं कि बीच में ही इस इंडस्ट्री को छोड़ कर चले जाते हैं। ऐसे ही कलाकारों में एक नाम आता है।

Pawan Malhotra

पवन मल्होत्रा का जिन्होंने मनोरंजन दुनिया को 36 साल से ज्यादा का समय दिया इस दौरान उन्होंने ना जाने कितनी हिट फिल्मों में काम भी किया लेकिन इसके बाद में दूसरे कलाकारों की तरह बड़ी पहचान नहीं बना पाए। बात की जाए पवन मल्होत्रा के फिल्मी करियर की तो उन्होंने 50 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। इसमें वे मिल्खा सिंह जैसी सुपर डुपर हिट फिल्म में भी नजर आ चुके हैं इतना ही नहीं उन्होंने कई सीरियलों में भी काम किया जिसके बाद भी वे इतनी बड़ी पहचान नहीं बना पाए जिसकी वे शुरू से अपेक्षा रखते थे।


काफी सालों से बड़े पर्दे और छोटे पर्दे पर अपनी अदाकारी दिखा रहे पवन मल्होत्रा अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी नजर आने वाले हैं बता दें कि वह आने वाली वेब सीरीज ग्रहण में सभी को अपनी अदाकारी दिखाते हुए नजर आएंगे पवन का कहना है कि उन्हें ओटीटी प्लेटफॉर्म से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं हमें लगता है कि यह प्लेटफार्म उन्हें जल्द ही एक बड़ी पहचान दिलवाने में उनकी मदद करेगा।


पवन ने अपने करियर में ना जाने कितनी बाहर अपनी अच्छी अदाकारी से लोगों को लुभाया है। लेकिन खबरों की मानें तो उन्होंने सबसे अच्छी अदाकारी ब्लैक फ्राइडे में की थी। लेकिन यहां भी उनके सामने बॉलीवुड के दिक्कत कलाकार नवाजुद्दीन सिद्दीकी थे। यही कारण था कि उन्हें साइड में रखते हुए पूरा श्रेय नवाजुद्दीन सिद्दीकी ले गए। आपकी जानकारी के लिए बात दें कि पवन उन कलाकारों में आते हैं जिन्होंने अपनी डेब्यू फिल्म ‘सलीम लंगड़े पे मत रो’ के लिए नेशनल अवॉर्ड जीता था।


इसके अलावा भी पवन ने बहुत ही ऐसी फिल्में हैं जिनमें दमदार रोल निभाया उन्होंने ज्यादातर विलेन का रोल निभाए इस दौरान उनकी अदाकारी भी देखने लायक थी लेकिन उसके बाद भी वह आज तक अपना बड़ा नाम नहीं कर पाए।

pavan malhotra wife Aparnaa

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *