19 C
India
Sunday, November 28, 2021

KBC के सेट पर Amitabh के सामने फूट-फूट कर रोने लगे अभिनेता John Abraham, इमोशनल वीडियो आया सामने

टीवी के सबसे ज्यादा चर्चित रियलिटी शो में से एक कौन बनेगा करोड़पति का 13वां सीजन सभी दर्शकों को देखने को मिल रहा है बता दें कि इस शो में आप तक कई प्रतिभावान खिलाड़ियों के अलावा कई जाने-माने हस्ती भी अपनी शिरकत कर चुकी है। कौन बनेगा करोड़पति में आज शुक्रवार के दिन वीकेंड पर कोई एक जाना पहचाना नाम शो का हिस्सा बनता है।

- Advertisement -

John Abraham Cries

वहीं हाल ही के एपिसोड में फिल्मी दुनिया का जाना माना नाम जॉन इब्राहिम शो में शिरकत करने वाले हैं वह अपनी फिल्म सत्यमेव 2 के प्रमोशन के दौरान यहां पर पहुंचेंगे। बता दें कि इस दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा कौन बनेगा करोड़पति के सेट पर जॉन इब्राहिम पुरानी बातों को याद करते हुए फूट-फूट कर रोने लगते हैं और उन्हें देखकर वहां पर बैठे लोगों के अलावा महानायक अमिताभ बच्चन भी काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं।

हाल ही में जो प्रोमो लांच हुआ है उसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि जॉन इब्राहिम के जैसे एंट्री होती है। उस के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काफी कुछ बातें करते हैं मस्ती करते हैं और अपनी बॉडी को सेंड करते हुए दिखाई देते हैं लेकिन जैसे-जैसे जो आगे बढ़ता है वह अपनी आते हुए काफी ज्यादा इमोशनल हो जाते हैं और फूट-फूट कर रोने लगते हैं। हालांकि इस बात की जानकारी तो शो के दौरान ही मिल पाएगी कि आखिरकार जॉन इब्राहिम किन बातों को याद करते हुए ऐसे इमोशनल होकर रोने लगे हैं।

अभिनेता जॉन इब्राहिम की बात की जाए तो वह अपनी आने वाली फिल्म सत्यमेव जयते 2 में नजर आने वाले हैं। अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जॉन अब्राहिम ज्यादातर एक्शन फिल्मों में ही दिखाई देते हैं। क्योंकि जिस तरह से उनका शरीर है वह फिल्मों में एक्शन करते हुए दिखाई देते हैं फैंस उन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। जॉन इब्राहिम आज बॉलीवुड इंडस्ट्री का जाना माना नाम है। लेकिन भारी-भरकम इंसान को इस तरह रोता देख सभी हैरानी में है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!