22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

सलमान से लेकर शाहरुख खान तक इन 7 कलाकारों की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते अभिनेता गोविंदा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसे बहुत से कलाकार आए हैं जिन्होंने अपनी अदाकारी के दम पर पूरी इंडस्ट्री पर अपने नाम की छाप छोड़ी है और आज भी वह फिल्मों से दूर रहने के बाद भी अपनी अदाकारी के लिए पहचाने जाते हैं इनमें एक नाम आता है 90 के दशक से आज तक बॉलीवुड इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्म दे चुके गोविंदा का जिनका नाम सुनते ही फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार करने लगते हैं गोविंदा के ऐसे कलाकार हैं।

- Advertisement -

Govinda Ahuja Birthday

जिन्होंने कॉमेडी से लेकर अपने डांस से भी लोगों को खासा दीवाना बनाया है। बॉलीवुड अभिनेता गोविंदा आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने काफी परेशानियों के दौर को देखते हुए बॉलीवुड मस्ती में बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज उनकी गिनती फिल्मों से दूर रहने के बाद भी बड़े कलाकार के रूप में होती है। बता दें कि पहले की तरह से ज्यादा फिल्मों में तो नजर नहीं आते हैं। लेकिन आज भी वे अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरते रहते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

आज अभिनेता अपना 58 वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं तो चलो उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें आप को उनके जन्मदिन के मौके पर बताते हैं। फिल्मी दुनिया में रहते हुए अभिनेता गोविंदा की कुछ कलाकारों के साथ में बिल्कुल भी नहीं बनती है तो चलो आपको आज हम कुछ ऐसे कलाकारों के बारे में बताते हैं जिनसे गोविंदा की बिल्कुल भी नहीं बनती है। एक दूसरे को देखकर वे काफी खार खाते हैं। इस लिस्ट में 7 ऐसे कलाकार शामिल है जो बॉलीवुड के दिक्कत कलाकार है लेकिन उनकी गोविंदा से नहीं पटती है।

संजय दत्त (Sanjay Dutt)

govinda sanjay dutt

बताया जाता है कि सालों पहले वायरल हुई छोटा शकील की एक ऑडियो टेप में संजय दत्त द्वारा गोविंदा का नाम के आगे कुछ अपशब्द का उपयोग किया गया था। यह खबर सामने आने के बाद ही गोविंदा और संजय दत्त के बीच में व्यवहार बिगड़ गए थे।

सलमान खान (Salman Khan)

Govinda salman khan

बॉलीवुड फिल्मों में दबंग खान कहे जाने वाले सलमान और गोविंदा एक साथ फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन दोनों के बीच में कुछ ऐसा हुआ कि जिसके बाद से वह दोनों ना तो साथ में नजर आए और ना ही कभी आगे आने की उम्मीद है।

करण जौहर (Karan johar)

govinda karan johar

बॉलीवुड फिल्म निर्माता-निर्देशक करण जौहर और गोविंदा के बीच में भी अच्छे रिश्ते नहीं देखने को मिलते हैं इसका कारण भी खुद गोविंदा ही है। उन्होंने एक बार करण जौहर को राखी खतरनाक बता दिया था और जलन फील महसूस करने वाला भी इंसान भी उन्हें कह दिया था इसके बाद से दोनों की बिल्कुल भी नहीं पटती है।

डेविड धवन (David Dhawan)

Govinda salman David Dhawan

फिल्म निर्माता डेविड धवन और गोविंदा के बीच में भी कुछ अच्छे रिश्ते नहीं है। एक साथ काम कर चुके दोनों की बात एक फिल्म को लेकर इतनी ज्यादा बिगड़ गई कि दोनों एक दूसरे की शक्ल तक देखना पसंद नहीं करते थे। बताया जाता है कि फिल्म चश्मे बद्दूर का आइडिया चुराने के बाद डेविड धवन ने उसके लिए ऋषि कपूर को साइन कर लिया था। इसको लेकर दोनों के बीच में बात बिगड़ गई।

कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek)

krushna govinda dispute

द कपिल शर्मा शो के मशहूर कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक जो कि अभिनेता गोविंदा के भांजे भी लगते हैं दोनों के बीच में अच्छे रिश्ते देखने को नहीं मिलते हैं। पिछले दिनों भी कृष्णा अभिषेक और उनकी मामी अनीता आहूजा के बीच में जमकर कहासुनी हो गई थी। एक मजाक से शुरू हुआ यह किस्सा आज दोनों मामा भांजे के बीच में बड़ी दरार बन चुका है।

शाहरुख खान (Shahrukh Khan)

Govinda Salman Shahrukh

बॉलीवुड किंग खान शाहरूख और गोविंदा के बीच में भी अच्छे रिश्ते देखने को नहीं मिलते खबरों की मानें तो दोनों के बीच में यह विवाद एक मजाक से चालू हुआ जो आज तक नहीं सुलझ पाया है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार मजाकिया तौर पर शाहरुख खान ने कह दिया था कि उनसे अच्छे अदाकारी दो अभिनेता गोविंदा भी नहीं कर सकते बस यही से दोनों के बीच में बात भी करना चालू हो गई थी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!