शिमला में 50 साल पुराने दोस्त से मिलकर भावुक हुए अभिनेता अनुपम खेर, माँ से कहा पुराने दोस्त सबसे अच्छे

अनुपम खेर बेहतरीन अभिनेताओं में शामिल है। आज भी वह अपनी जड़ों और अतीत को नहीं भूले हैं। सोशल मीडिया पोस्ट पर उनका यह अंदाज अक्सर दिखाई दे जाता है। अनुपम खेर का जन्म शिमला में हुआ था। उनके पिता पुष्कर नाथ खेर फॉरेस्ट डिपार्टमेंट में क्लर्क थे। शिमला के डीएवी स्कूल (DAV School) में अनुपम खेर की शिक्षा हुई थी। उन्होंने 1978 में एनएसडी से पढ़ाई की थी।

Anupam Kher

सन् 1984 की फिल्म सारांश से एक्टिंग डेब्यू किया था। उस समय 29 साल के अनुपम ने 65 साल के बुजुर्गों का किरदार निभाया था। अनुपम सोशल मीडिया में काफी एक्टिव हैं और अक्सर प्रेरणादाई पोस्ट शेयर करने के लिए जाने जाते हैं। अनुपम खेर ने एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जिसे देख कर किसी के भी चेहरे पर हंसी आ जाती है। मां दुलारी के साथ अनुपम खेर आजकल शिमला की यात्रा पर है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


कार से शिमला जाते हुए रास्ते में सोलन में वह अपने पुराने मित्र अनिल दत्ता से मिलने के लिए रुके। 50 साल बाद अनुपम खेर अपने एक दोस्त से मिले। इस मिलन का वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया में पोस्ट किया है।वीडियो में अनुपम खेर के पहुंचने पर दोस्त उनका स्वागत करते हैं। जब अनुपम अपनी मां से उन्हें मिलवाते हैं और कहते हैं कि यह क्लास में पहले नंबर पर था और मैं सबसे लास्ट।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)


इस वीडियो के साथ अनुपम ने लिखा-शिमला के रास्ते पर सोलन में अपने स्कूल के मित्र अनिल दत्ता से 50 साल के लंबे अंतराल के बाद मिलकर खुशी हुई। जब हम 11वीं कक्षा में पढ़ते थे तब आखरी बार हम दोनों 1971 में साथ थे। पैनडेमिक में हमने संपर्क किया था। स्कूल के समय के मित्र सबसे अच्छे होते हैं। अनिल दत्ता की पत्नी हेमा और स्कूल के दूसरे दोस्त जय गोपाल और उनके परिवार से मिलकर काफ़ी अच्छा लग रहा था। मां भी उनसे मिलकर बहुत खुश हुई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *