18.3 C
India
Saturday, January 22, 2022

अभिषेक बच्चन हुए दुर्व्यवहार का शिकार, भरी महफिल में की गई बेज्जती आगे की सीट से उठा कर बैठाया गया पीछे

फिल्मी दुनिया से जुड़े सितारों के साथ अक्सर दुर्व्यवहार के मामले सामने आते रहते हैं लेकिन यह मामले उन कलाकारों के साथ में ज्यादा घटित होते हैं जिन्होंने फिल्मों में रहते हुए ज्यादा बढ़ा नाम नहीं कमाया लेकिन स्टारकिड्स के साथ इस तरह के मामले बहुत कम ही देखने को मिलते हैं। लेकिन आज हम जिस मामले के बारे में बात करने जा रहे हैं। यह बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार के साथ में घटित हुआ है।

- Advertisement -

Abhishek Bachchan Insult in Event

बता दें कि हाल ही में अभिषेक बच्चन के साथ में दुर्व्यवहार का मामला सामने आया है। जिससे वह काफी ज्यादा नाराज हैं और अपनी पीड़ा उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से सबके साथ साझा की है। अभिषेक बच्चन ने पुरानी यादों को ताजा करते हुए कहा है कि एक बार वे जब बड़े समारोह में पहुंचे थे और आगे की सीट पर बैठ रहे थे तो उनसे वहां पर किसी और कलाकार के लिए सीट रिजर्व रखने को कहा गया और उन्हें वहां से उठने को यह इस तरह का व्यवहार अभिषेक बच्चन को बिल्कुल भी नागवार गुजरा है।

बड़ी पहचान के बाद भी किया संघर्ष

Bachchan Family

अभिनेता अभिषेक बच्चन की बात की जाए तो वह अपने फिल्मी करियर में तमाम बड़ी मूवीओं में नजर आ चुके हैं। लेकिन आज तक वह अपने पिता अमिताभ बच्चन की तरह लोगों की बीच वाह बड़ी पहचान नहीं बना सके हैं जो उनके पिता महानायक ने बनाई है। हालांकि इसके बावजूद वे लगातार फिल्मों में नजर आ रहे हैं। अपने अब तक के करियर में कई सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं। लेकिन इस तरह का व्यवहार होना एक कलाकार के साथ काफी दुखद घटना है।

Amitabh Bachchan Abhishek Bachchan

इतना ही नहीं अभिषेक बच्चन ने इस बात का भी खुलासा किया है कि उन्हें कई बार फ्री में से भी हटा दिया गया। उनका नाम सिलेक्ट होने के बाद भी उन्हें अपने रोल से हटा दिया गया। इतने बड़े कलाकार के बेटे होने के बावजूद भी उनके साथ बॉलीवुड इंडस्ट्री द्वारा इस तरह का दुर्व्यवहार किया गया है जिसे वह आज भी नहीं भुला पाए हैं। इतना ही नहीं उन्होंने कहा है कि उन्हें कई बार बड़े समारोह में आगे की सीट से उठाकर पीछे बैठा दिया गया। जबकि वह इस बात को जानते हैं कि एक बड़े कलाकार जो इस तरह की बातें कह रहे हैं।

हालांकि एक तरह का दुर्व्यवहार होने के बाद अभिषेक बच्चन ने खुद ही अपने आप में सुधार लाने की कोशिश की और उन्होंने इतनी ज्यादा मेहनत करने का मन बनाया कि उन्हें कोई भी आगे से उठाकर पीछे नहीं बिठाए जबकि उनकी कामयाबी को देखकर उन्हें पीछे से उठाकर आगे किसी पर बिठाया जाए हाल ही में अभिषेक बच्चन अपनी फिल्म क्राइम-थ्रिलर ‘बॉब बिस्वास’ में देखा गया है और भी वे कई प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं नए साल में भी उनकी कई फिल्म आने वाली है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!