24 C
India
Sunday, September 19, 2021

मां बबीता की एक शर्त के कारण सगाई के चार महीनों बाद टूट गया था अभिषेक और करिश्मा का रिश्ता

फिल्म इंडस्ट्री में काम करते हुए एक जमाने में अपनी खूबसूरती और अपनी अदाओं से लोगों का दिल धड़काने वाली करिश्मा कपूर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा से ही चर्चा में रही है। लेकिन करिश्मा कपूर उन अभिनेत्रियों में गिनी जाती जिन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में बहुत कम समय में ही अपना अदाकारी का जलवा बिखेरना चालू कर दिया था।

- Advertisement -

Babita karisma kareena Kapoor

इतना ही नहीं उन्होंने हिंदी सिनेमा में रहते हुए कई तरह के बड़े रोल किए है। जिनमे उनकी अदाकारी देखने लायक रही है। अपने फिल्मी करियर में करिश्मा कपूर ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकारों के साथ में स्क्रीन शेयर की है। इतना ही नहीं उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्मों में भी काम किया। इस दौरान अभिनेत्री का नाम बॉलीवुड के सितारों के साथ में भी जोड़ा गया।

karishma kapoor abhishek bachchan

लेकिन वह सबसे ज्यादा चर्चाओं में अभिषेक बच्चन के साथ अपने रिश्ते को लेकर रही बताया जाता है कि दोनों एक दूसरे के इतने ज्यादा करीब आ गए थे कि शादी करने तक यह बात पहुंच गई थी। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि करिश्मा अभिषेक की शादी अधूरी ही रह गई हो यार आज राज ही बनकर रह गया। तो चलो आज इस राज से पर्दा उठाते हुए आपको बताते हैं कि आखिर क्या हुआ कि अभिषेक को करिश्मा की शादी नहीं हो पाई।

खबरों की माने तो बिग बी के 60वें जन्मदिन के मौके पर दोनों ही कलाकारों की सगाई की घोषणा कर दी गई थी। लेकिन अचानक कुछ ऐसा हुआ कि यह दोनों ही कलाकार जल्द ही शादी के बंधन में बनने के अपेक्षा अलग होने के कगार पर आ गए। लेकिन यह रिश्ता जीत से ही टूटने चालू हुआ बॉलीवुड इंडस्ट्री में दोनों ही कलाकारों को लेकर चर्चा काफी तेजी से चलने लगी क्योंकि दोनों ही परिवार काफी नामचीन है। बॉलीवुड इंडस्ट्री में लेकिन खबरों की मानें तो यह रिश्ता करिश्मा की मां बबीता के कारण टूटा था।

karishma kapoor abhishek bachchan marriage announce

बताया जाता है कि जिस समय करिश्मा और अभिषेक बच्चन शादी के बंधन में बनने वाले थे। उस समय बच्चन परिवार की हालिया स्थिति काफी ज्यादा ठीक नहीं थी। और इसी को देखते हुए करिश्मा की मां ने उनसे एक शर्त रख दी। बबीता ने शर्त रखते हुए कहा कि अभिषेक के हिस्से में आने वाली प्रॉपर्टी रख दी जाए। ताकि करिश्मा को इस तंगी का सामना नहीं करना पड़े यह शर्त सुनते ही दोनों परिवारों के बीच में बात बिगड़ गई और यह रिश्ता टूट गया।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!