19 C
India
Sunday, November 28, 2021

सलमान खान का डर ऐसा की फिल्म में किसिंग सीन तक नहीं कर सके जीजा आयुष शर्मा, खुद बताइ मज़बूरी

बॉलीवुड दबंग खान सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली नई फिल्मों के लिए लगातार व्यस्त चल रहे हैं बता दें कि जहां भी एक और कैटरीना कैफ के साथ आने वाली अपनी फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग में व्यस्त हैं तो वहीं उनकी हाल ही में रिलीज होने वाली फिल्म अंतिम के लिए उसका प्रमोशन कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ में उनके जीजा आयुष शर्मा भी दिखाई देने वाले हैं जो कई तरह के एक्शन सीन और इंटिमेट सीन करते हुए दिखाई देंगे आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह आयुष की दूसरी फिल्म रहने वाली है।

- Advertisement -

Ayush Sharma Salman Khan

वहीं फिल्म अंतिम से जुड़े एक सीन को लेकर हाल ही में दिए इंटरव्यू के दौरान आयुष शर्मा ने बताया कि किस तरह से भी एक सीन के लिए डायरेक्टर के सामने गिड़गिड़ा तेरा है और उनसे बार-बार गुहार करते रहे कि इस सीन को फिल्म में नहीं दर्शाया जाए। दरअसल, हुआ यूं कि यह फिल्म एक्शन से भरी पड़ी है लेकिन ऐसे में उन्होंने महिमा मकवाना के साथ में कई तरह के इंटिमेट सीन भी किए हैं। ऐसे में एक सीन में उन्हें किस भी करना था। जिसके लिए आयुष शर्मा तैयार नहीं थी उनके दिल में हिचकिचाहट थी।

aayush sharma kissing scene

दरअसल इस किसिंग सीन को लेकर आयुष शर्मा का मानना था कि यदि वे स्क्रीन पर इस तरह के सीन करते हैं तो यह फिल्म उनके बीवी बच्चे भी देखेंगे जिसकी वजह से उन्हें हिचकिचाहट हो रही थी इसलिए उन्होंने महिमा के साथ इस तरह के सीन करने से इंकार कर दिया और इसके लिए वे निर्देशक के पास भी पहुंच गए और उनसे भी गुहार लगाते रहे कि एक्शन से भरी इस फिल्म में इस किसिंग सीन को हटा दिया जाए। उन्होंने महेश मांजरेकर से गुजारिश की जिस तरह से नहीं कर पाएंगे तो इसे हटा दिया जाए। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उनकी यह फिल्म अंतिम 26 नवंबर को रिलीज होना है ऐसे में जब वे महेश मांजरेकर के पास पहुंचे तो उन्होंने हंसते हुए कहा कि वे केवल मजाक कर रहे थे।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!