हैलोइन पार्टी में अपनी ड्रेस से परेशान हुई कृष्णा अभिषेक की बहन Aarti Singh, बार-बार ठीक करती आई नजर

Aarti Singh oops Moment : मनोरंजन जगत के सारे सितारे इन दिनों अपने अजीबोगरीब ड्रेसिंग सेंस और होली के लिए काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि इन दिनों बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगाकर छोटे पर्दे तक हर कोई कलाकार हैलोइन पार्टी को लेकर चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बॉलीवुड इंडस्ट्री से लगाकर छोटे पर्दे तक सभी सितारे पार्टियों में शिरकत करते हुए नजर आ रहे हैं।

google news

Aarti Singh Krushna Abhishek

इस दौरान उनके ड्रेसिंग सेंस से लेकर उनका गेट अब भी काफी ज्यादा डरावना देखने को मिल रहा है हमेशा अपनी खूबसूरती के लिए चर्चा का विषय बने रहने वाले कलाकार इन दिनों भूतिया तार में भी लोगों का खूब दिलजीत रहे हैं ऐसे में हाल ही में छोटे पर्दे की जानी-मानी अदाकारा अंकिता लोखंडे और विक्की जैन की हैलोइन पार्टी भी काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है।

अंकिता लोखंडे की पार्टी में भी फिल्म जगत से लेकर छोटे पर्दे के कई सितारे अपनी शिरकत करते हुए नजर आए। पार्टी से जुड़ी तस्वीरों वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। ऐसे में इस पार्टी का हिस्सा बनने जाने-माने कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक की बहन आरती सिंह भी पहुंची थी आर टी सी टीम इंडस्ट्री की जानी-मानी अदाकारा है।

google news

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Voompla (@voompla)

आरती इस दौरान ब्लैक कलर की ड्रेस में काफी खूबसूरत नजर आ रही थी उन्होंने अपना के टॉप ड्रैकुला की तरह किया हुआ था लेकिन इस दौरान आरती कुछ ज्यादा ही सामने से खुली हुई ड्रेस पहन लेती है जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है वह कैमरे के सामने ही अपनी ड्रेस को ठीक करती हुई नजर आती है। आरती सिंह का यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

हालांकि उनके ड्रैकुला वाले अवतार को काफी पसंद भी किया जा रहा है। वहीं आरती सिंह के हैलोइन पार्टी लुक के काफी ज्यादा चर्चे चल रहे हैं। उनका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। बता दें कि आरती ने साल 2007 के सीरियल मायका से अपनी दस्तक दी थी। वहीं इसके बाद से ही वह कई जाने-माने टीवी सीरियल में नजर आ चुकी है। आरती अपनी खूबसूरती के लिए भी पहचानी जाती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles