28.2 C
India
Thursday, September 23, 2021

आमिर खान की बेटी इरा – मैं भी 4 सालों से डिप्रेशन मे, लेकिन सुशांत सिंह…..

वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे के मौके पर बहुत सारे सिलेब्रिटीज ने फैन्स के बीच इस बारे में अवेयरनेस लाने के लिए मेसेज शेयर किए। कई सिलेब्स ने अपने अनुभव भी साझा किए हैं। इसी मौके पर बॉलिवुड सुपरस्टार आमिर खान की बेटी इरा खान ने भी एक वीडियो शेयर किया है जिसमें उन्होंने खुद के डिप्रेशन के साथ स्ट्रगल को बताया है। वीडियो में इरा ने कहा है कि वह पिछले 4 साल से ज्यादा समय से क्लीनिकली डिप्रेस्ड हैं। लेकिन कभी सुशांत की तरह गलत कदम उठाने को मन नहीं किया।

ira khan1
- Advertisement -

अपने वीडियो के साथ इरा ने एक नोट भी लिखा है। इरा ने लिखा, ‘बहुत कुछ हो रहा है, बहुत से लोगों के पास कहने के लिए काफी कुछ है। चीजें वास्तव में बहुत कन्फ्यूजिंग और तनावपूर्ण हैं और जिंदगी में सबकुछ ठीक नहीं है। एक बार में सब कुछ कहने का कोई तरीका भी नहीं है। लेकिन मैं सोचती हूं कि मैंने एक रास्ता निकाला है और कम से कम कुछ ज्यादा समझने के काबिल बनाया है। मेंटल हेल्थ के बारे में और मेंटल रोग के बारे में। तो मेरे साथ इस सफर पर साथ आइए… मेरी इस अजीब और कई बार बच्चों जैसी आवाज के साथ, मैंने ज्यादा से ज्यादा ईमानदार रहने की कोशिश की है। चलिए बातचीत शुरू करते हैं। हैपी वर्ल्ड मेंटल हेल्थ डे।’

https://www.instagram.com/p/CGK5pCuAqdG/

मैं क्लीनिकली डिप्रस्ड हूं

वीडियो में इरा कहती हैं, ‘मैं 4 साल से ज्यादा समय से डिप्रेशन में हूं। मैं एक डॉक्टर के पास गई थी और मैं क्लीनिकली डिप्रस्ड हूं। अब मैं पहले से काफी बेहतर हूं। पिछले एक साल से, मैं मेंटल हेल्थ के ऊपर कुछ करना चाहती थी लेकिन मुझे पता नहीं था कि क्या करूं।

Ira Khan

इसलिए मैंने तय किया कि मैं आपको एक सफर पर ले चलूंगी, मेरा अपना सफर, और देखते हैं क्या होता है। उम्मीद है, हम अपने आपको और मानसिक परेशानियों को बेहतर तरीके से समझ सकेंगे।’   मिशाल संग अपने रिलेशनशिप को लेकर बोलीं आमिर की बेटी इरा

ira khan2

बता दें कि इरा के अलावा पहले दीपिका पादुकोण भी खुलकर अपने डिप्रेशन के बारे में चर्चा कर चुकी हैं। इरा पिछले काफी समय से थिअटर डायरेक्शन में काम कर रही हैं। उनके डायरेक्शन में बन रहे प्ले में हेजल कीच लीड रोल निभा रही हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!