Aamir Khan पर टूटा दुखों का पहाड़ मां जीनत खान को आनन-फानन में किया अस्पताल में भर्ती, जाने वजह

Photo of author

By DeepMeena

aamir khan mother zeenat khan 2

Aamir Khan mother Zeenat Khan : बी टाउन के दिग्गज अभिनेता आमिर खान इन दिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि भारी विरोध के चलते उनकी यह फिल्म सिनेमाघरों में तो अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई थी। लेकिन जब से ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर फिल्म को रिलीज किया गया है। उसके बाद से ही फिल्म को काफी अच्छा रिस्पांस मिला है और लोगों ने उनकी फिल्म को पसंद भी किया है।

New WAP

aamir khan mother zeenat khan 1

बता दें कि फिल्म के बुरे प्रदर्शन के चलते आमिर खान कुछ समय के लिए विदेश चले गए थे। लेकिन अब वह दोबारा लौट आए हैं। लेकिन हाल ही में उन से जुड़ी एक बुरी खबर सामने आई है। उनकी मां जीनत खान को अचानक हार्टअटैक का दौरा आया जिसके बाद उन्हें अचानक आनन-फानन में मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। उनकी स्थिति फिलहाल स्थिर बनी हुई है डॉक्टर लगातार उनका उपचार कर रहे हैं।

मां की हालत अभी स्थिर है

हालांकि उनसे जुड़ी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई थी लेकिन यहां खबर सामने आने के बाद से ही कलाकार के चाहने वाले उनकी मां को लेकर काफी ज्यादा चिंतित नजर आ रहे हैं लगातार सोशल मीडिया पर उनसे जुड़ी जानकारियों को जानने की कोशिश में लगे हुए हैं। गौरतलब है कि दिवाली के मौके पर आमिर खान अपनी मां जीनत खान के साथ ही थे। ऐसे में उनकी तबियत बिगड़ने पर उन्हें उपचार के लिए भर्ती करवाया गया है।

New WAP

वहीं ‘ईटाइम्स’ की रिपोर्ट के अनुसार दिवाली के मौके पर मां बेटे दोनों साथ में ही थे। ऐसे में अचानक मां जीनत की तबीयत खराब होने के बाद उन्हें आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया फिलहाल अभिनेता और उनके परिवार वालों ने उनकी हेल्थ को लेकर कोई भी जानकारी साझा नहीं की है। लेकिन उन्होंने यह भी आग्रह किया है कि उनकी मां से जुड़ी कोई भी गलत जानकारी साझा नहीं की जाए।

google news follow button

Leave a Comment