31 C
Mumbai
Friday, March 24, 2023
spot_img

Aamir Khan: लाल सिंह चड्ढा के बाद आमिर खान को लगा एक और बड़ा झटका, चालू होने से पहले ही बंद हुई इस फिल्म की शूटिंग

Aamir Khan: आमिर खान के फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज होने के बाद से ही कलाकार लगातार चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि उनके इस ड्रीम प्रोजेक्ट को उनके मन मुताबिक बिल्कुल भी अच्छा रिस्पांस नहीं मिल पाया है। फिल्म का रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर काफी विरोध हुआ। जिसका असर फिल्म पर रिलीज होने के बाद भी देखा गया। नतीजा यह निकला कि 180 करोड़ की बजट में बनी फिल्म अभी तक 56 करोड़ कमा पाई है।

New WAP

Aamir Khan Mogul Stopped

अपनी फिल्म के इस तरह फिट जाने के बाद सही आमिर खान परेशानियों के दौर से गुजर रहे हैं। बता दें कि उन्होंने अपनी इस फिल्म का काफी प्रमोशन किया था। इतना ही नहीं उनकी आखिर में लंबे समय से रिलीज नहीं हो पा रही थी लेकिन उन्हें अपनी इस फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें थी। यह फिल्म उम्मीद पर बिल्कुल भी खरी नहीं उतर पाई है। विरोध में आमिर खान के सारे अरमान चाहिए हो गए।
Aamir Khan Left Bollywoodबता दें कि अब एक और चौंकाने वाली खबर सामने आ रही है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि टी सीरीज के कर्ता-धर्ता गुलशन कुमार जिनके जीवन पर फिल्म बनाने का काफी लंबे से प्लान चल रहा था। लेकिन अब उसको लेकर भी खबर आ रही है इस फिल्म को भी बंद कर दिया गया है। खबरों के अनुसार यह फिल्म ‘मुगल’ के नाम से बनाई जा रही थी। जिसे निर्देशक सुभाष कपूर द्वारा बनाया जा रहा था।
Mogul aamir khanलेकिन अब मुग़ल को लेकर खबर आ रही है कि इसे बंद कर दिया गया है और निर्देशक सुभाष कपूर द्वारा जौली एलएलबी 3 को चालू कर दिया गया है। बड़ी बात यह है कि फिल्म मुग़ल से भी आमिर खान का काफी नुकसान है और बड़ा झटका है। गौरतलब है कि इस फिल्म के लिए सबसे पहले अक्षय कुमार को अप्रोच किया गया था। लेकिन फीस को लेकर हुई अनबन के चलते उन्हें इस से बाहर कर दिया गया।

New WAP

गौरतलब है कि बाद में इस फिल्म में आमिर खान को अप्रोच करने की प्लानिंग बनी इतना ही नहीं आमिर खान को यह फिल्म की स्टोरी काफी ज्यादा पसंद आई और उन्होंने निसंकोच हां कर दिया लेकिन आप जिस तरह से फिल्म को बंद कर दिया गया है कहीं ना कहीं आमिर खान के लिए एक बार फिर यह बड़ा झटका हैं। वहीं फिल्म मुगल के बारे में जानकारी देते हुए आमिर खान की टीम ने कहा था कि लाल सिंह चड्ढा के बाद इस फिल्म की शूटिंग का उन्होंने पूरा प्लान बना लिया था। लेकिन अब इसे टाल दिया गया है।
gulshan kumarबताते चलें कि मशहूर भजन गायक और टी सीरीज के कर्ता-धर्ता गुलशन कुमार का जन्म 1956 में हुआ था। लेकिन उनकी साल 1997 में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। बता दें कि पूरी फिल्म उनके जीवन उनके संघर्ष पर आधारित थी। लेकिन फिलहाल इसकी शूटिंग को पूर्ण रूप से रोक दिया गया है जिससे आमिर खान को लाल सिंह चड्ढा के बाद यह दूसरा झटका लगता हुआ नजर आ रहा है।

Stay Connected

273,096FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!