सुशांत सिंह राजपूत की अनसीन फोटो हुई वायरल, जिसने भी देखी इमोशनल हो गया।

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 10 महीने हो चुके हैं। लेकिन अभी भी उनके फैंस और परिवार वाले अभिनेता को भुला नहीं पाए हैं। जिसका जीता जागता उदाहरण सोशल मीडिया पर आने वाली पोस्ट है। जिसमे देखा जा सकता है कि आए दिन सुशांत के चलने वाले उनकी फोटो और वीडियो को शेयर कर उन्हें याद किया करते हैं।

sushant singh painting

वहीं इस मामले को 10 महीने हो गए हैं। और फैंस द्वारा अभी भी निरंतर न्याय की मांग की जा रही है। आए दिन देखने में आता है कि सुशांत सिंह के फैंस सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें न्याय दिलाने के लिए गुहार लगाते हुए नजर आ जाते हैं। वहीं अभी भी यह पूरा मामला सीबीआई के पास है। और हर एंगल की जांच की जा रही हैं।

sushant old pic

दरअसल, हाल ही में सुशांत सिंह की एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है। जिसमे अभिनेता का एक अलग ही रूप देखने को मिल रहा है। बता दें कि अभिनेता की यह फोटो इससे पहले भी वायरल हो चुकी हैं। बता दें कि जो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। उसमें एक फोटो में सुशांत सिंह के साथ साइड में साधु महात्मा खड़े दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वरी में उसी साधु ने सुशांत के साथ क्लिक कराई अपनी तस्वीर का प्रिंट अपनी पूजा सामग्री के बीच रखा हुआ है।

फिल्म केदारनाथ के समय की है फोटो

sushant singh painting1

वहीं तेजी से वायरल हो रही इस तस्वीर को लेकर कहा जारा है कि ये तस्वीर केदारनाथ की है। बता दें कि फिल्म ‘केदरानाथ’ की शूटिंग के समय अभिनेता ने काफी समय अपना केदारनाथ में गुजारा था। इस दौरान ही यह फोटो साधु के साथ ली गई थी।

बता ते चले कि हाल ही में NCB द्वारा रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शोविक की जमानत को लेकर NCB ने कोर्ट में चुनौती पेश की है। जिसके बाद एक बार फिर रिया और उनके भाई पर गिरफ्तार होने की तलवार लटक रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *