आपने पहले नहीं देखा होगा इतना सुंदर नजारा पृथ्वी पर स्वर्ग का एहसास दिलाते हैं, Cherry Blossom फूल

Follow Us
Share on

Cherry Blossom Flowers: आज हमारे बीच दुनिया में बहुत से ऐसे ही स्थान मौजूद है जो कि पृथ्वी पर स्वर्ग का अहसास करवाते हैं जहां की सुंदरता देखते ही बनती है, जिन्हें निहारने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं। ऐसा ही नजारा इन दिनों जापान के क्योटो शहर में देखने को मिल रहा है। जहां पर मार्च और अप्रैल के महीने में लोग दूर-दूर से यहां की सुंदरता को निहारने के लिए आते हैं।
japans valley of blue flowersबता दें कि यहां पर इस महीने के दौरान चेरी ब्लॉसम (Cherry Blossoms) फूल खिलते हैं जिनकी सुंदरता देखते ही बनती है। आपको जानकर हैरानी होगी कि यह फूल पृथ्वी पर स्वर्ग का अहसास करवाते हैं जिसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है नीले रंग के यहां फूल इतने ज्यादा खूबसूरत नजर आ रहे हैं कि इनसे नजर हटाने का मन ही नहीं होता।

New WAP

गौरतलब है कि चेरी ब्लॉसम (Cherry Blossoms) फूल जापान का राष्ट्रीय फूल है जिसे निहारने के लिए दूर-दूर से लोग आते हैं यह वीडियो इतना ज्यादा पॉपुलर हो रहा है कि इसे आप पर लाखों बार देखा जा चुका है लोग फूलों की सुंदरता मंत्र मुक्त हो गए हैं ऐसा नजारा बहुत कम ही देखने को मिलता है। फूलों के वीडियो पर लोग काफी कमेंट भी कर रहे हैं किसी ने इसे नीली पृथ्वी बताया है तो किसी ने इसे नीली पृथ्वी का स्वर्ग।


Share on