बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पर ट्रोल हुई सारा अली खान कट्टरपंथी बोले-अपना नाम और धर्म बदलों

Follow Us
Share on

बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान अपने फ्री समय में इंजॉय करना काफी ज्यादा पसंद करती है। इसके लिए भी देश के अलग-अलग स्थानों पर घूमने जाया करती है इतना ही नहीं वे सभी धर्म को मानती है। इसलिए वे मंदिर मस्जिद गुरुद्वारा चर्च सभी स्थानों पर जाना पसंद करती है। हाल ही में अभिनेत्री सारा अली खान अपनी दोस्त जाह्नवी कपूर के साथ बाबा केदारनाथ के दर्शन करने पहुंची थी। इस दौरान की दोनों की की तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी और दोनों की तस्वीरों को फैंस द्वारा का से ज्यादा पसंद किया गया था।

New WAP

sara ali khan janhvi kapoor kedarnath

बता दें कि इस दौरान की दोनों की अदाकारा की तस्वीरें सामने आई थी जिसमें वे बाबा महाकाल के दर्शन करते हुए उनकी पूजा-अर्चना करती हुई दिखाई दे रही थी। लेकिन अब अपनी इन्हीं तस्वीरों को लेकर सारा अली खान काफी ज्यादा चर्चाओं में आ गई है। इतना ही नहीं इन तस्वीरों को लेकर उनके पिता सैफ अली खान को अब काफी कुछ सुनने को मिल रहा है। जहां सारा अली खान का अपने दोस्त के साथ बाबा के दर्शन करने पहुंची थी कि यह उनके लिए एक सुनहरा पल था।

sara ali khan janhvi kapoor kedarnath 1

New WAP

लेकिन कुछ लोगों के लिए सारा अली खान ने इस दौरान तस्वीरें साझा कर बोलने का मौका दे दिया है अब उन्हें कुछ कट्टरपंथी लोगों द्वारा काफी कुछ सुनने को मिल रहा है और उनकी तस्वीरों पर कई तरह के कमेंट किया रहे हैं। सारा अली खान एक मुस्लिम परिवार से आती है लेकिन वे अक्सर ही इस तरह से मंदिरों में जाकर तस्वीरें साझा कर दी है जो कि कुछ कट्टरपंथी लोगों को अच्छा नहीं लग रहा है जिस वजह से उनकी तस्वीरों पर अब कई तरह के भद्दे कमेंट भी किए जा रहे हैं।

sara ali khan janhvi kapoor kedarnath 2

इतना ही नहीं कई यों ने तो कहा है कि सारा अली खान को अपना नाम बदल लेना चाहिए। यदि वे इस तरह से पूजा अर्चना करना चाहती है तो जहां एक और सारा अली खान को मुस्लिम समुदाय के लोग गलत नजर से देख रहे हैं तो वहीं उनके फैंस ने उनकी जमकर तारीफ की है क्योंकि जिस तरह से वे हर धर्म को मानते हुए अपनी इस तरह की तस्वीरों को साझा करती है। फैंस उनके दीवाने हैं और उनकी अदा को काफी ज्यादा पसंद भी किया जाता है।


Share on