83 वर्ष की वहीदा रहमान ने बेटी कशवी संग समुद्र में की डाइविंग, कहा जिंदगी का सपना हुआ सच

कहते है व्यक्ति की सोच बूढ़ी होती है लेकिन अगर इरादे मजबूत हो तो व्यक्ति कभी बूढ़ा नहीं होता है यही सभी किया है अपने समय की महान अदाकारा वहीदा रहमान ने। 1960 के दशक की महान अदाकारा वहीदा रहमान ने अपनी बेटी के संग समुद्र में डुबकी लगाई तो जिसने देखा उसने इसको सराहा। वहीदा रहमान अपनी बेटी कशवी के संग हैवलॉक आइलैंड ने स्नोर्कल के जरिये समुद्र में डुबकी लगाते दिखी है। वहीदा रहमान ने 2019 में अपनी एक विश लिस्ट बनाई थी जिसमे उन्होंने वो सभी इच्छाएं लिखी थी जो वो पूरा करना चाहती थी। उनकी इस सूचि में सबसे ऊपर था स्कूबा डाइविंग जिसे उन्होंने आज अपनी बेटी के साथ पूरा किया। अपने इस सपने को पूरा करने के लिए ही वो अपनी बेटी कशवी के साथ अंडमान आइलैंड पहुंची जहां उन्होंने पानी में होने वाले स्पोर्ट्स गतिविधियों में हिस्सा लिया है।

vaheeda rahman 1

बेटी के साथ अंडरवाटर फोटो

वहीदा रहमान की बेटी कशवी ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो शेयर किया है जिसमे वहीदा और कशवी पानी के अंदर डुबकी लगा रहे है। पानी में डुबकी लगाने के लिए जरुरी स्नोरकेलिंग इक्वीपमेंट पहने दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे है। फ़रवरी 2021 को 83 वर्ष की होने वाली वहीदा रहमान ने अपने इस प्रयास से सभी को हैरान कर दिया है। हालाँकि आईटीआई उम्र होने के बाद भी काफी फिट रहती है और उनके इस प्रयास को फैंस से भी सराहना मिल रही है। कशवी ने फोटो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए लिखा है “Snorkelling with Mom #waterbabies.”

vaheeda rahman daughter kashvi

फोटोग्राफर भी हैं वहीदा

वहीदा रहमान को हम सभी अपने शानदार अभिनय के लिए तो जानते ही है लेकिन क्या आपको पता है कि उनको वाइल्ड लाइफ फोटोग्राफी करना भी बहुत पसंद है। अपने अभिनय के दिनों में वहीदा रहमान ने अपने डांस से सभी को अपना दीवाना दीवाना बनाया था। एक इंटरव्यू में वहीदा रहमान ने बताया था की अभिनय के साथ ही साथ उन्हें सुन्दर तस्वीरें लेने का भी शौक है जो उनके मन को एक अलग ही सुकून देता है। उन्होंने बताया की अपने पिक्चर का फिल्में होता था तो वह सेट पर एक कैमरा लेकर भी जाती थी और समय मिलने पर फोटो लेती थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kashvi (@kashvi_rekhy)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *