”मैं तेलुगू फिल्मों का प्रिंस हूं, बॉलीवुड में भिखारी क्यों बनूं” 5 साल पहले भी महेश बाबू ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए कही थी यह बातें

Follow Us
Share on

अभिनेता महेश बाबू आज तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के प्रिंस कहे जाते हैं। बता दें कि उनके पास फिल्मों की कोई कमी नहीं है लेकिन इसके बाद भी पिछले काफी समय से उनके बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेंगू को लेकर कई तरह की बातें चल रही थी। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसके बाद से ही वह लगातार चर्चाओं का विषय बने हुए हैं।

New WAP

Mahesh Babu Interview

उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर यहां तक कह दिया है कि वे उन्हें अफोर्ड नहीं कर सकते हैं मतलब उन्होंने यहां साफ शब्दों में कह दिया है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री उनसे काम ही नहीं करवा सकती है। उनका यह बयान सामने आने के बाद से ही कलाकार काफी ज्यादा चर्चा हैं। जहां एक और उनके चाहने वालों ने उनके इस बयान का समर्थन किया है।

वहीं दूसरी और उनका बॉलीवुड को इस तरह नीचा दिखाना लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि महेश बाबू ने पहली बार नहीं है जब बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर इस तरह की बातें कही है इससे पहले भी उन्होंने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान इस बात को स्पष्ट कर दिया था कि वह दूसरे कलाकारों की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाना नहीं चाहते हैं।

मेरे पास तेलुगू इंडस्ट्री में फिल्मों की कोई कमी नहीं है तो में बॉलीवुड इंडस्ट्री में जाकर एक भिखारी की तरह काम क्यों करूं। जब मैं अपनी इंडस्ट्री में एक प्रिंस की तरह काम करता हूं बता दे कि आज साउथ इंडस्ट्री के बहुत से कलाकार बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुके हैं जैसे रजनीकांत, कमल हासन, धनुष महेश बाबू के इस बयान ने काफी हलचल पैदा कर दी थी जो इन दिनों काफी ज्यादा वायरल हो रहा है।

New WAP

Mahesh Babu South super star family

महेश बाबू ने यह चौंकाने वाला इंटरव्यू cine buster को दिया था। महेश बाबू के करियर की बात की जाए तो वे 4 साल की छोटी उम्र से ही काम करना उन्होंने चालू कर दिया था आज उनकी फीस सुनकर भी आपके होश उड़ सकते हैं बता दे कि वह एक फिल्म के लिए तकरीबन 80 करोड़ रुपए चार्ज करते हैं। आज वे तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के प्रिंस खाए जाते हैं और लगातार फिल्मों में वे काम करते हुए ही नजर आते हैं और अब तक कई सुपरहिट फिल्म बना भी चुके हैं।


Share on