‘चुनरी चुनरी’ गाने के डांस पर 3 लड़कियों ने मचाया धमाल, बेली डांस पीपुल का वीडियो देख रह जायेंगे हैरान

इंटरनेट के दौर में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो टैलेंटेड लोगों के लिए किसी वरदान से कम नहीं है। यहीं वजह है कि आज लोग अपने टेलेंट को लोग बख़ूबी दिखा रहे है। वैसे तो सोशल मीडिया पर कई तरह के दिलचस्प वीडियो वायरल हो रहे है, जो हर दिन लोगों का मनोरंजन करते है। इस समय ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें 3 लड़कियों के डांस ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है।

Salman Sushmita Chunari song

जी हां साल 1999 में रिलीज हुई फ़िल्म बीवी बीवी नंबर वन तो आप सभी ने देखी होगी। इस फ़िल्म में बॉलीवुड के दबंग खान कहे जाने वाले सलमान खान और एक समय की खूबसूरत अदाकारों ने गिनी जाने वाली सुष्मिता सेन की इस फ़िल्म को लोगों ने बहुत पसंद किया था। इस फ़िल्म में एक गाना ‘चुनरी चुनरी’ आज भी लोगों के बीच फेमश है। इस गाने का लड़कियों में इतना क्रेज़ है कि अपने डांस से सोशल मीडिया यानी कि यूट्यूब पर वीडियो बनाकर उपलोड किया है जो खूब वायरल किया जा रहा है।

sanjana Sharma Bellydance people

अभी हाल ही में एक वीडियो यूट्यूब पर संजना शर्मा का बेली डांस पीपुल से वायरल किया गया है। एक इस वीडियो ने इंटरनेट पर खूब धमाल मचा रखा है। इस वीडियो में आप खुद देख सकते है 3 लड़कियां ‘चुनरी चुनरी’ वीडियो पर खूब डांस किया जा रहा है। इसमें लड़कियों के स्टेप भी मजेदार है। इस वीडियो को यूट्यूब पर पिछले साल यानी 2020 में जनवरी में अपलोड किया गया था।


अब इसे एक साल से ज्यादा हो चुका है। जिसे अब तक 48 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वहीं इस गाने ने इन लड़कियों ने बेली डांस किया। जिसे अब भी लोगों के द्वारा खूब पसंद किया जा रहा है आइए दिखाते लड़कियों के डांस करने को ये अंदाज….

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sanjana Sharma (@sanjana1616)


बता दें कि सुष्मिता सेन के डांस करने की अदा लोगों को पहले से ही पसन्द थी। एक समय उन्होंने इस गाने से सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया था, लेकिन अब इन 3 लड़कियों के बेली डांस को देखकर लोग हैरान रह गए। वहीं अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। यहां लोग आसानी से अपने टेलेंट को दुनिया के सामने सोशल मीडिया के माध्यम से दिखा सकते हैं ऐसा ही अब हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *