Categories: देश

सोनम कपूर ने कंगना रनौत को मारा ताना तो एक्ट्रेस ने लगाई लताड़, कह डाला ‘माफिया बिंबो’

कंगना ने ट्वीट कर सोनम पर वार किया है.

दीया मिर्जा (Dia Mirza) की राय पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) पर ताना मारा तो ‘पंगा क्वीन’ ने भी ट्वीट कर अपनी भड़ास निकाली.

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत केस (Sushant Singh Rajput) को लेकर अब तक चुप बैठा बॉलीवुड (Bollywood) अचानक मामले की मुख्य आरोपी की गिरफ्तार के बाद एक स्वर में रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के साथ खड़ा दिखाई दिया. लेकिन वहीं, एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के दफ्तर पर हुई बीएमसी की कार्रवाई के बाद किसी ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दी. एक्ट्रेस दीया मिर्जा ने कंगना रनौत के दफ्तर में हुई तोड़-फोड़ को लेकर ट्वीट किया और इस कार्रवाई को गलत बताया. दीया की राय पर सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने कंगना पर ताना मारा तो ‘पंगा क्वीन’ ने अपनी भड़ास निकलते हुए उन्हें ‘माफिया बिंबो’ कह डाला.

दरअसल, दीया मिर्जा (Dia Mirza) के एक ट्वीट पर अपनी राय रखी, जिसमें उन्होंने कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस में तोड़फोड़ की निंदा की. उन्होंने लिखा- ‘मैं कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की निंदा करती हूं. मैं रिया के खिलाफ उत्पीड़न और दुर्व्यवहार की निंदा करती हूं. मैं यहां किसी का पक्ष नहीं ले रही हूं, जो सही है उस पर अपनी बात रख रही हूं. याद रखें कि ऐसा आपके साथ भी हो सकता है’.

दीया मिर्जा की ये बात सुनकर सोनम कपूर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए महात्मा गांधी की एक पंक्ति लिखी और कहा- ‘एक आंख के लिए एक आंख ये तो पूरी दुनिया को अंधा बना देगी’.

सोशल मीडिया पर सोनम की ये प्रतिक्रिया देखने के बाद कंगना भड़क गईं, उन्होंने बिना नाम लिए एक्ट्रेस पर निशाना साधा और कहा- ‘माफिया बिंबो ने अचानक मेरे घर की त्रासदी के माध्यम से रिया जी के लिए न्याय मांगना शुरू कर दिया है. मेरी लड़ाई लोगों के लिए है. मेरे संघर्षो की तुलना किसी स्मॉल टाइम ड्रगी से न करें, जो अपने दम पर स्टार बने शख्स के टुकड़ों पर पल रही थी. ऐसा करना बंद करें’. आपको बता दें कि कंगना के दफ्तर में बीएमसी ने कार्रवाई उस वक्त की, जब बुधवार को कंगना हिमाचल से मुंबई वापस आ रही थी. कंगना गुरुवार को अपने दफ्तर पहुंचीं, जहां उन्होंने बीएमसी की कार्रवाई को देखा, इस दौरान वह काफी निराश दिखीं.


hindi.news18.com

Leave a Comment