Categories: बॉलीवुड

सुशांत सिंह राजूपत के नाम पर बड़ी उपलब्धि, दिवंगत अभिनेता को सम्मान से नवाजा जायेगा

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 8 महीने हो चुके हैं। लेकिन आज भी इस पूरे मामले को लेकर जांच जारी है। और अभिनेता के चाहने वाले फैंस और परिवार के लोग लगातार न्याय की मांग कर रहे हैं। वहीं बहुत छोटे से अपने फिल्मी करियर में बड़े मुकाम हासिल करने वाले सुशांत सिंह के नाम पर अब नेशनल अवॉर्ड की शुरुआत की जा सकती है? यह खबर तेजी से वायरल हो रही है। बता दें कि इसके लिए अभी कोई औपचारिक घोषणा तो नहीं की गई है लेकिन चर्चा काफी तेज है।

सुशांत के नाम पर नेशनल अवॉर्ड

Image Source: Google

मिली जानकारी के अनुसार दिवंगत अभिनेता के नाम पर नेशनल अवॉर्ड की खबर एक न्यूज पोर्टल के द्वारा दी गई है। पोर्टल के मुताबिक भारतीय जनता पार्टी ने ये प्रपोजल रखा है और इस पर चर्चा भी हो रही है। लेकिन अभी इसे स्वीकार नहीं किया गया है। अब देखना होगा कि तेजी चल रही इस चर्चा में को लेकर कब स्वीकार किया जाता है।

Image Source: Google

दरअसल, इतने समय बीत जाने के बाद भी सुशांत के फैंस उनको भुला नहीं पा रहे हैं। और समय समय पर अभिनेता के चाहने वाले उनके लिए न्याय की मांग उठाते हुए दिख जाते हैं। वहीं अब सुशांत सिंह के लिए नेशनल अवॉर्ड की मांग उठ रही है देखने वाली बात है कि इसकी शुरुआत कब से होती है।

बता दें कि इससे पहले भी सुशांत सिंह राजपूत के स्टैच्यू को मैडम तुसाद में वैक्स को लेकर काफी कोशिश रही, लेकिन अभी तक कोई नतीजा नहीं निकला है। ऐसे और भी कई प्रपोजल कागज पर तैयार हैं, लेकिन जमीनी तौर पर अभी इनपर मुहर नहीं लगी है।

Image Source: Google

जब से इस अवॉर्ड को लेकर चर्चा हो रही है तब से ही सुशांत के फैंस काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं। और अब उनका हैशटेग एक बार फिर से ट्रेंड करने लगा है। वहीं सुशांत के नाम पर नेशनल अवॉर्ड की शुरुआत की खबरे आने के बाद से फैन्स खुश नजर आ रहे हैं। सभी को उम्मीद है कि एक्टर की याद में कुछ बड़ा और यादगार जरूर किया जाएगा.

Leave a Comment