Categories: देश

सुशांत सिंह राजपूत केस: दीपेश सांवत ने NCB को बताया, रिया के कहने पर सुशांत के घर में मंगाए जाते थे ड्रग्स- सूत्र Maharashtra News in Hindi

रिया चक्रवर्ती (फाइल फोटो)

Sushant Singh Rajput Case: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) से जुड़े सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने भी अपनी बहन के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB को कई अहम जानकारियां दी हैं.

मुंबई. बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत के मामले में लगातार नए खुलासे हो रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक, सुशांत के हाउस स्टाफ दीपेश सावंत ने नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को पूछताछ में बताया है कि रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) के कहने पर वो घर में ड्रग्स लाता था. कहा जा रहा है कि दीपेश ने रिया के खिलाफ गवाही दी है. NCB की टीम ने रात भर दीपेश से पूछताछ की है. बता दें कि दीपेश सांवत वो शख्स हैं, जो सुशांत की संदिग्ध मौत के वक्त घर में मौजूद थे. सांवत को NCB ने शनिवार को गिरफ्तार किया था.

शोविक ने भी किए कई खुलासे
सूत्रों के मुताबिक, रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक ने भी अपनी बहन के ड्रग्स कनेक्शन को लेकर NCB को कई अहम जानकारियां दी हैं. शोविक ने खुद कहा है कि उसकी बहन ड्रग्स लेती हैं. रिया को भी इस केस में NCB ने रविवार को पूछताछ के लिए हाजिर होने के लिए कहा है. कयास लगाए जा रहे हैं कि रिया को शोविक के आमने-सामने बिठाकर पूछताछ की जाएगी. ऐसे में रिया की गिरफ्तारी भी हो सकती है.

शुक्रवार को NCB ने मुंबई में रिया के घर पर छापेमारी की थी. इसी दौरान उनके भाई शोविक को पूछताछ के लिए ले जाया गया था. बाद में देर रात NCB ने उनके गिरफ्तारी का अधिकारिक ऐलान कर दिया था.ये भी पढ़ें:- शोविक की गिरफ्तारी पर पिता इंद्रजीत चक्रवर्ती बोले- ‘मुबारक हो इंडिया…’

अब तक 7 गिरफ्तारी
अब तक इस केस में NCB ने 7 लोगों को गिरप्तार किया है. गिरफ्तार किए गए लोगों में रिया का भाई शोविक, हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा, दीपेश सावंत, विलात्रा, अब्बास लखानी, करन अरोड़ा और अब्देल बासित परिहार है. हालांकि, कैजान को शुक्रवार को मुंबई की एक कोर्ट ने जमानत दे दी. शोविक चक्रवर्ती और उनके हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंसेज (एनडीपीएस) कानून के तहत शुक्रवार को गिरफ्तार किया गया था. इन दोनों को 9 सितंबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेज दिया गया है.


hindi.news18.com

Leave a Comment