Categories: बॉलीवुड

सुशांत केस: रिया चक्रवर्ती को NCB ने जारी किया समन, आज ही होना होगा पेश

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में सबसे विस्फोटक डेवलपमेंट में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार सुबह ड्रग्स मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती को तलब किया है। मुंबई पुलिस कर्मियों के साथ एनसीबी की टीम रिया के आवास पर सुशांत की मौत के मामले में मुख्य आरोपी को समन देने के लिए पहुंची। एक अधिकारी ने बताया कि रिया को दो विकल्प दिए गए हैं, या तो वो खुद जांच में शामिल हो सकती हैं या एनसीबी की टीम के साथ जांच में शामिल हो सकती हैं।

हालांकि रविवार को होने वाली जांच में उनको पेश होना जरूरी है और इसमें उन्हें कोई राहत नहीं मिलेगी। गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को ड्रग एंगल में उनकी कथित भूमिका को लेकर सवालों का सामना करना पड़ेगा, जिसका खुलासा ईडी की जांच में हुआ था। इसी सिलसिले में उनके भाई शोविक को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

खबर लिखते समय तक रिया महिला पुलिस अधिकारियों और मुंबई पुलिस की गाड़ी के साथ सांता क्रूज पुलिस स्टेशन से वापस अपने घर पहुंच चुकी हैं। इससे पहले NCB के संयुक्त निदेशक समीर वानखेडे भी रिया के आवास पर पहुंचे और उन्हें रिया के नाम के साथ एक ‘डायरी’ के साथ देखा गया।

NCB का कसता शिकंजा!

वहीं एनसीबी) ने शनिवार को अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ मामले की जांच के सिलिसले में राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत को गिरफ्तार कर लिया। एनसीबी ने कहा कि इसके साथ ही चल रही जांच के सिलसिले में अब तक कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

इससे पहले एक वरिष्ठ एनसीबी अधिकारी ने कहा था कि सावंत की भूमिका मामले में एक ‘गवाह’ की है। एजेंसी ने शुक्रवार को इस मामले में शौविक चक्रवर्ती (24) और राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा को गिरफ्तार किया था।

एजेंसी ने कहा कि सात गिरफ्तार लोगों में से शौविक, मिरांडा और विलात्रा (21) एनसीबी की हिरासत में हैं। मामले में जब जांच शुरू हुई थी तो एजेंसी ने दो लोगों अब्बास लखानी और करण अरोड़ा को गिरफ्तार किया था। उन्हें कथित मादक पदार्थ तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment