Categories: Uncategorized

सुशांत केसः कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ करेगी CBI, एम्स की टीम भी रहेगी मौजूद

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में एक बड़ी खबर सामने आई है। मामले की जांच कर रही CBI अब बहुत जल्द कूपर अस्पताल के डॉक्टरों से पूछताछ करने वाली है। सूत्रों ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को इसकी जानकारी दी। पूछताछ के दौरान, एम्स की टीम भी एजेंसी के साथ मौजूद रहेगी।

एजेंसी उन डॉक्टरों से पूछताछ करेगी जिन्होंने अभिनेता का पोस्टमार्टम किया था। सुशांत के पारिवारिक वकील विकास सिंह ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट पर सवाल उठाया था और आरोप लगाया था कि उसमें मौत का समय जैसी अहम जानकारी नहीं दी गई है। ऐसे में सूत्रों ने बताया कि CBI उनसे इस बारे में सवाल कर सकती है।

साथ ही, मौत के समय जो कपड़ा पाया गया था, उसे लेकर भी पूछताछ हो सकती है। अभिनेता के ‘शव पर चोट’ के निशान थे जिसे लेकर CBI और एम्स ने सवाल उठाए हैं। जो कपड़ा मिला है, क्या उससे ऐसे निशान आ सकते हैं, ये भी पूछा जाएगा।

बता दें कि CBI द्वारा अस्पताल से मदद मांगे जाने के बाद, सुशांत सिंह राजपूत के शव से जुड़ी जांच के लिए एम्स ने फॉरेंसिक विशेषज्ञों वाले 5 सदस्यीय बोर्ड का गठन किया है। इस बीच, शनिवार को सुशांत की बहन मीतू CBI की टीम और एम्स पैनल के तीन सदस्यों के साथ दिवंगत अभिनेता के बांद्रा स्थित आवास पर मौजूद थीं।

सूत्रों ने रिपब्लिक टीवी को बताया कि मीतू सिंह सुशांत के फ्लैटमेट सिद्धार्थ पिठानी और स्टाफ नीरज और केशव के साथ उनके बांद्रा वाले घर में गई थी। CBI की टीम को बिल्डिंग की छत के दृश्य रिकॉर्ड करते देखा गया। मुंबई के एम्स बोर्ड के तीन डॉक्टर CBI की टीम के साथ सुशांत के आवास पर गए थे।

फॉरेंसिक रिपोर्ट आने में दो हफ्ते का समय

सुशांत मामले में जांच कर रही फॉरेंसिक टीम के शीर्ष सूत्रों ने रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क को बताया कि एम्स की रिपोर्ट आने में अभी कम से कम दो सप्ताह का समय लगेगा। इसके अलावा मीडिया में बताई गई कोई भी अन्य रिपोर्ट ‘झूठी’ है। शुक्रवार को सूत्रों ने बताया कि “प्रारंभिक रिपोर्ट आने में कम से कम 2 सप्ताह का समय लगेगा।” इसी के साथ उन बातों को भी खारिज कर दिया गया जिसमें ये दावा किया जा रहा था कि अभिनेता की मौत के मामले में हत्या के एंगल को खत्म करके सिर्फ़ सुसाइड एंगल से जांच की जा रही है।

वही बीते सप्ताह एम्स फॉरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ. सुधीर गुप्ता ने कहा था, “हम हत्या की संभावना पर गौर करेंगे। हालांकि, सभी संभावित एंगल की भी पूरी जांच की जाएगी।”

ये भी पढ़ेः ‘छिछोरे’ का एक साल पूरा, साथी कलाकारों ने सुशांत को दी श्रद्धांजलि

ये भी पढ़ेः कैलिफ़ोर्निया में सुशांत के लिए निकली ‘सत्याग्रह’ कार रैली, बहन श्वेता ने की प्रार्थना

ये भी पढ़ेः क्या रिया ने ‘जबर्दस्ती सुशांत को दिए ड्रग्स’? CBI करेगी जांच



bharat.republicworld.com

Leave a Comment