Categories: Uncategorized

सुशांत और उनके पिता के रिश्ते में ‘खटास’ वाले रिया के दावे की खुली पोल! सामने आया कॉल रिकॉर्ड

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले को लेकर एक बड़े डेवलपमेंट में अभिनेता के कॉल रिकॉर्ड को रिपब्लिक मीडिया नेटवर्क ने एक्सेस किया है। इन रिकॉर्ड्स ने रिया चक्रवर्ती और उनकी टीम द्वारा लगाए गए आरोपों में से एक पूरी तरह से खारिज हो गया है, जिसमें उन्होंने दावा किया था कि सुशांत अपने पिता केके सिंह के ‘टच’ में नहीं थे और उनके परिवार के साथ ‘अच्छे संबंध’ नहीं थे।

दरअसल सुशांत के कॉल डेटा रिकॉर्ड से पता चला कि वो नियमित रूप से अपने पिता के टच में थे। दोनों के बीच 6 जून को आखिरी कॉल तब हुई, जब सुशांत ने अपने पिता को व्हाट्सएप कॉल की थी। ये कॉल अभिनेता की रहस्यमय मौत से चंद दिन पहले की थी।

फोन डिटेल से हुआ खुलासा

हालाँकि, ऐसी धारण बनाने की कोशिश की गई थी कि सुशांत अपने परिवार, पिता और साथ ही बहनों के साथ ‘अच्छे संबंध’ नही थे, लेकिन सामने आए नए सबूतों ने उस थ्योरी को कहीं ना कहीं खारिज कर दिया है। वहीं कॉल रिकॉर्ड्स पर नजर डालें तो पता चलाता है कि 6 जून को व्हाट्सएप कॉल से पहले सुशांत ने 18 और 19 मई को तीन नॉर्मल कॉल किए थे। दोनों के बीच हुई चार कॉल में से सुशांत ने अपने पिता को तीन बार कॉल, किया वहीं उनके पिता ने उन्हें एक बार फोन मिलाया था।

सुशांत और उनके पिता के बीच की कॉल्स डिटेल्स!

  • 18 मई 2020 को 627 सेकेंड की कॉल
  • 19 मई 2020 को 344 सेकेंड की कॉल
  • 19 मई को 11 सेकेंड की कॉल
  • 6 जून को सुशांत की पिता को WhatsApp कॉल
  • दोनों एक-दूसरे को मैसेज भी भेजते थे

NCB अगले 48 घंटों में कर सकती है रिया को गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत मामले में, NCB के टॉप सूत्रों ने खुलासा किया है कि मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती अगले 48 घंटों में गिरफ्तार हो सकती हैं। सुशांत की मौत से जुड़े ड्रग्स एंगल में रविवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) द्वारा करीब छह घंटे तक रिया से पूछताछ की गई। रिपब्लिक टीवी के सूत्रों ने जानकारी दी है कि रिया ने NCB के सामने ‘ड्रग्स खरीदने वाली बात’ स्वीकार कर ली है। सूत्रों के अनुसार, रिया ने NCB से कहा कि वह उनके खिलाफ मिले सबूतों पर सवाल नहीं उठा सकती और वह ड्रग्स के कारोबार का हिस्सा होने और उसे सप्लाई करने की बात कबूल करती हैं।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment