Categories: बॉलीवुड

शौविक की गिरफ्तारी के बाद बोलीं सुशांत की बहन श्वेता- ‘सही दिशा में हो रही है जांच’

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले की कथित रूप से मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने आज गिरफ्तार कर लिया है। शौविक की गिरफ्तारी के बाद सुशांत सिंह की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने ईश्वर का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि जांच ‘सत्य की दिशा’ में जा रही है।

शौविक की गिरफ्तारी के बाद श्वेता सिंह कीर्ति ने रिपब्लिक भारत के स्क्रीनशॉट को ट्विटर पर शेयर करते हुए भगवान को धन्यवाद दिया और कहा कि ईश्वर की कृपा से जांच सही दिशा में जा रही है।

बता दें कि श्वेता परिवार की ओर से सुशांत के न्याय के लिए नेतृत्व कर रही हैं। उन्होंने सुशांत को न्याय दिलाने के लिए कई अभियान चलाए हैं।  #JusticeForSushantSinghRajput # WarriorsSSRR # Flag4SSR जैसे हैशटैग का उपयोग करके उन्होंने सभी का आभार व्यक्त किया।  इसके साथ ही उसने #GreatStartNCB हैशटैग का भी उपयोग किया, इस हैशटैग का उन्होंने तब उपयोग किया जब NCB के छापे की खबर रिया के घर से सामने आई थी।

सैमुअल और शौविक गिरफ्तार

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB की टीम को रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती और हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा की रिमांड मिल गई है। बता दें, मुंबई की कोर्ट ने ये फैसला सुनाया है। NCB ने सात दिनों की रिमांड मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने सिर्फ चार दिन की रिमांड दी है। अब सैमुअल मिरांडा और शौविक चक्रवर्ती 9 सितंबर तक NCB की रिमांड पर रहेंगे।

इसे भी पढ़ें: ड्रग्स केस: NCB को 9 सितंबर तक मिली शौविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा की रिमांड

वही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की टीम ने ड्रग्स मामले में एक और गिरफ्तारी की है। बता दें, सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत को NCB ने गिरफ्तार कर लिया है। दीपेश बार-बार अपना बयान बदल रहा था जिसके बाद NCB ने उसे गिरफ्तार किया।

रविवार सुबह 11 बजे दीपेश को मुंबई के कोर्ट में पेश किया जाएगा। NCB के अधिकारी ने कहा है कि ‘दीपेश से हमें काफी सबूत मिले हैं। उसका भी वही रोल है जो शौविक और सैमुअल का रोल था।’



bharat.republicworld.com

Leave a Comment