Categories: Uncategorized

रिया से मंगलवार को फिर होगी पूछताछ, कोर्ट में पेश किए जाएंगे हिरासत में लिए गए आरोपी: NCB

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती से NCB लगातार पूछताछ कर रही है। आज एनसीबी ने पूछताछ के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस की। प्रेस कॉन्फ्रेंस में एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि ‘रिया चक्रवर्ती को आज पूछताछ के बाद घर भेज दिया गया है। कल उन्हें पूछताछ के लिए फिर से बुलाया गया है।’

एनसीबी के अधिकारी ने कहा कि ‘कल जो व्यक्ति पूछताछ के लिए लाए गए थे। जिनसे तीन तरह के ड्रग्स और काफी मात्रा में करेंसी बरामद की गई थी। उनको वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा। अभी उन्हें कोविड-19 की जांच के लिए भेजा गया है। रिपोर्ट आने के बाद उन्हें न्यायालय के सामने पेश करके हम उनकी कस्टडी रिमांड मांगेंगे।’

वहीं रिया के बारे में पूछने पर उन्होंने कहा, वह कोर्ट से बताया जाएगा। जो हमारे पास सूचना है उसके बारे में जानकारी दे रहा हूं। रिया आज बैग लेकर आई थी जब वह बाहर निकली तो उनके हाथ में बैग नहीं था पूछने पर उन्होंने कहा कि मुझे इस बारे में नहीं पता है। उन्होंने कहा कि केशवानी को पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया उन्हें कोर्ट के सामने पेश किया जाएगा।

रिया से कल फिर होगी पूछताछ

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में कथित आरोपी रिया चक्रवर्ती आज दूसरे दिन एनसीबी के सामने पूछताछ के लिए पेश हुई। NCB ने आज रिया से करीब आठ घंटे तक ड्रग्स मामले में और सुशांत सिंह मौत केस में पूछताछ की। इसके साथ ही एनसीबी द्वारा रिया को तीसरी बार तलब किया गया है। कल उनसे फिर पूछताछ की जाएगी।

रिया से दूसरे दिन करीब आठ घंटे तक पूछताछ की गई। रिया को रविवार को इस मामले में पहली बार एजेंसी द्वारा लगभग छह घंटे तक पूछताछ की गई थी। रिया सोमवार को सुबह करीब 9:30 बजे बलार्ड एस्टेट में एजेंसी के कार्यालय में पहुंची। उन्हें पुलिस कर्मियों की सुरक्षा में एक बैग ले जाते हुए देखा गया था।

गिरफ्तार हो सकती है ‘रिया’

सुशांत सिंह राजपूत मामले में, NCB के टॉप सूत्रों ने खुलासा किया है कि मुख्य संदिग्ध रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो सकती हैं। रिपब्लिक टीवी के सूत्रों ने जानकारी दी है कि रिया ने NCB के सामने ‘ड्रग्स खरीदने वाली बात’ स्वीकार कर ली है। सूत्रों के अनुसार, रिया ने NCB से कहा कि वह उनके खिलाफ मिले सबूतों पर सवाल नहीं उठा सकती और वह ड्रग्स के कारोबार का हिस्सा होने और उसे सप्लाई करने की बात कबूल करती हैं।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment