Categories: Uncategorized

रिया ने की पैडलर बासित से मिलने की पुष्टि, कहा- ‘सुशांत के लिए ड्रग्स मंगाती थी’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने लगातार दूसरे दिन अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती से पूछताछ की। एजेंसी के शीर्ष सूत्रों ने कहा है कि रिया से रविवार को 9 घंटे से अधिक चली पूछताछ में 15-20 सवाल पूछे गए थे।

रिया ने की बासित परिहार से मिलने की पुष्टि

सूत्रों के मुताबिक रिया ने खुलासा किया कि वह जब भी सुशांत के हाउस हेल्प दीपेश सावंत को बुलाकर ड्रग्स मंगाती थी तो वह उनके लिए नहीं बल्कि अभिनेता और उनके दोस्तों के लिए मंगाती थी। उन्होंने ये भी दोहराया कि उन्होंने कभी अपनी जिंदगी में ड्रग्स नहीं लिए है। हालांकि, सूत्रों के मुताबिक, उन्होंने कहा कि उन्होंने ज्यादा से ज्यादा सिगरेट पी है।

ये भी पढ़ेः NCB अगले 48 घंटों में कर सकती है रिया को गिरफ्तार, पकड़ा एक और ‘ड्रग पैडलर’

उन्होंने ये भी खुलासा किया कि अपने भाई शौविक के जरिए वह पांच बार कथित ड्रग पैडलर बासित परिहार से मिली थी जो इस समय NCB की हिरासत में है और वह उनके घर आया करता था।

सूत्रों ने बताया कि रिया ने सुशांत और उनके दोस्तों पर ड्रग्स लेने का आरोप लगाया और जब उनका सामना सैमुअल मिरांडा से कराया गया तो उन्होंने इस बात को खारिज कर दिया कि वह ड्रग्स लेती थी। हालांकि, सूत्रों का कहना है कि सैमुअल ने ही रिया को ड्रग्स दिए थे जिसपर उन्होंने दावा किया कि वह सुशांत के लिए मंगाती थी।

NCB की रिया चक्रवर्ती से पूछताछ

NCB ने कहा कि वे रिया से पूछताछ करना चाहती है और उनका शौविक, मिरांडा और दीपेश से सामना कराना चाहती है ताकि इनकी कथित ड्रग रैकिट में भूमिका का पता लगाया जा सके जो उनके फॉन रिकॉर्ड में सामने आया है।

NCB द्वारा अब तक कुल नौ लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है जिसमें सात लोग इस जांच से सीधे जुड़े हुए हैं जबकि दो को तब पकड़ा गया जब एजेंसी ने नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) अधिनियम की आपराधिक धाराओं के तहत जांच शुरू की थी। बासित परिहार को NCB के कथित ड्रग एंगल की जांच के तहत गुरुवार को गिरफ्तार किया गया था। उसे शुक्रवार को एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और 9 सितंबर तक हिरासत में भेज दिया गया।

ये भी पढ़ेः रिया-शौविक का ऐसे बना ‘ड्रग नेक्सस’, बांद्रा के फुटबॉल क्लब में होती थी ‘डील’ – सूत्र



bharat.republicworld.com

Leave a Comment