Categories: बॉलीवुड

रिया के वकील बोले, ‘अगर किसी को प्यार करना सजा, तो वो गिरफ्तारी के लिए तैयार’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग्स मामले की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) से समन मिलने के बाद रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं। अब उन्हें एजेंसी के तीखे सवालों से दो-चार होना पड़ेगा। यहीं नहीं अभिनेत्री पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है, क्योंकि सूत्रों के मुताबिक NCB को उनके खिलाफ कुछ ‘पुख्ता सबूत’ मिलें हैं।

वहीं रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि अभिनेत्री गिरफ्तारी के लिए तैयार हैं, उन्होंने इसके लिए अग्रिम जमानत के लिए याचिका भी नहीं दखिल की है। मानशिंदे ने न्यूज एजेंसी एएनआई से बात करते हुए कहा कि रिया चक्रवर्ती गिरफ्तारी के लिए तैयार है, अगर किसी से प्यार करना अपराध है तो उन्हें अपने प्यार के लिए परिणाम भुगतने होंगे।

उन्होंने आगे बताया कि रिया ने बिहार पुलिस, सीबीआई, ईडी और एनसीबी द्वारा दर्ज किए गए मामलों में से किसी में भी अग्रिम जमानत के लिए अदालत का दरवाजा नहीं खटखटाया है, क्योंकि वो इस मामले में पूरी तरह से ‘निर्दोष’ हैं।

पूछताछ के लिए कसी कमर!

वहीं जांच एजेंसी ने कहा कि मामले में आगे की जांच के लिए वह मुख्य आरोपी 28 वर्षीय रिया से पूछताछ करना चाहती है। एनसीबी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ‘‘जांच में शामिल होने का समन देने के लिए एक दल उनके (रिया) घर गया है। वह दल के साथ आ सकती हैं या फिर अलग से भी आ सकती हैं।’’

ड्रग्स केस में एनसीबी की बड़ी कार्रवाई

एनसीबी रिया के छोटे भाई शौविक चक्रवर्ती (24), राजपूत के हाउस मैनेजर सैमुअल मिरांडा (33) और राजपूत के निजी स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत को इस मामले में पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

एजेंसी ने कहा कि वह रिया का शौविक, मिरांडा तथा सावंत से आमना-सामना कराना चाहती है ताकि कथित मादक पदार्थ रैकेट में सभी की भूमिकाएं साफ हो सकें।

गौरतलब है कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड तथा अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी।

सुशांत पर रिया के आरोप

रिया ने कई समाचार चैनलों को दिए साक्षात्कार में कहा था कि उन्होंने खुद कभी मादक पदार्थ का सेवन नहीं किया है। उन्होंने दावा किया था कि सुशांत सिंह राजपूत मारिजुआना का सेवन करते थे।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment