Categories: बॉलीवुड

रिया के घर में ‘एंट्री’ को लेकर जर्नलिस्ट पर भड़कीं शिबानी डांडेकर, बताया कैसे वो ‘CBI’ बनकर…

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती का शुरुआत से समर्थन करती आई शिबानी डांडेकर ने हाल ही में एक महिला मीडियाकर्मी की आलोचना करते हुए एक पोस्ट शेयर किया है और उसके खिलाफ एक्शन लेने की मांग की है।

उन्होंने बताया कि कैसे एक महिला मीडियाकर्मी CBI ऑफिसर बनकर रिया के घर चली गई थी। शिबानी ने आगे बताया कि उसने बंगाली में बात की और अपना नाम सपना बताया और फिर नीचे भाग गई और अपने साथियों को बताकर हंसने लगी। उन्होंने उस महिला को ‘नीच और घिनौनी’ बुलाते हुए अपने फैंस से इस पोस्ट को इतना शेयर करने के लिए कहा कि उसका मीडिया हाउस उसके खिलाफ एक्शन ले।

इससे पहले भी शिबानी रिया के समर्थन में एक लंबा पोस्ट लिख चुकी हैं। उन्होंने बताया कि वह रिया को 16 साल की उम्र से जानती हैं और उन्हें बस सुशांत को प्यार करने की सजा मिल रही है।

रिया चक्रवर्ती को NCB ने जारी किया समन

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रविवार सुबह ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती को तलब किया है। मुंबई पुलिस कर्मियों के साथ NCB की टीम रिया के आवास पर समन देने के लिए पहुंची। एक अधिकारी ने बताया कि रिया को दो विकल्प दिए गए हैं, या तो वो खुद जांच में शामिल हो सकती हैं या NCB टीम के साथ जा सकती हैं।

रिया से NCB की ये पूछताछ इसलिए अहम है क्योंकि रिया के व्हाट्सअप चैट में कथित तौर पर ‘ड्रग्स का जिक्र’ है। उनपर ‘ड्रग्स मंगाने और रखने’ के आरोप हैं। सुशांत की हत्या की जांच के सिलसिले में ही ‘रिया एंड गैंग’ पर जांच एजेंसियों का शिकजा कसा है और अगर जांच एजेंसियों के बयानों पर गौर करें तो सुशांत की हत्या के सिलसिले में कोई बड़ी गिरफ्तारी भी हो सकती है। जिसके बारे में रिया शायद सबकुछ जानती हो।

NCB ने कहा कि इसके साथ ही चल रही जांच के सिलसिले में अब तक कुल सात लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है। एजेंसी ने कहा कि सात गिरफ्तार लोगों में से शौविक, सैमुअल मिरांडा और जैद विलात्रा (21) NCB की हिरासत में हैं। मामले में जब जांच शुरू हुई थी तो एजेंसी ने दो लोगों अब्बास लखानी और करण अरोड़ा को गिरफ्तार किया था। उन्हें कथित मादक पदार्थ तस्करी के मामले में गिरफ्तार किया था।

ये भी पढ़ेः शौविक की गिरफ्तारी के बाद बोलीं सुशांत की बहन श्वेता- ‘सही दिशा में हो रही है जांच’



bharat.republicworld.com

Leave a Comment