Categories: Uncategorized

रिया की गिरफ्तारी पर बोले भाजपा नेता- ‘ठाकरे सरकार को होगी चिंता, अगला नंबर किसका’

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले की मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती को NCB ने तीन दिनों की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया है। उनकी गिरफ्तारी के बाद भारतीय जनता पार्टी के नेता किरीट सोमैया ने ट्वीट कर कहा कि ‘ठाकरे सरकार और परिवार को चिंता हो रही होगी कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख और मुंबई के पुलिस आयुक्त में से किसे पहले गिरफ्तार किया जा सकता है।’

भाजपा नेता ने किरीट सोमैया ने कहा कि ‘रिया चक्रवर्ती गिरफ्तार हो गई है, जिसके बाद अब ठाकरे परिवार और सरकार को चिंता होने लगी होगी कि सुशांत सिंह राजपूत केस को पहले दिन से भटकाने के लिए गृह मंत्री अनिल देशमुख और मुंबई पुलिस के कमिश्नर में से किसे पहले गिफ्तार किया जा सकता है।’

बता दें कि भाजपा नेता किरीट सौम्या लगातार महाराष्ट्र सरकार पर आरोप लगा रहे हैं कि वह इस केस को दबाना चाहती है।

रिया चक्रवर्ती का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा। बता दें कि उनके भाई शौविक पहले ही ड्रग्स मामले में एनसीबी गिरफ्तार कर चुकी है।

ड्रग्स का सेवन करती थी रिया

पूछताछ के तीसरे दिन, सूत्रों के मुताबिक रिया चक्रवर्ती ने स्वीकार किया कि वह न केवल मारिजुआना का सेवन कर रही थी, बल्कि हार्ड ड्रग्स भी ले रही थी। अभिनेत्री ने पहले अपने भाई शौविक के साथ ’ड्रग्स की खरीदी’ करने वाली बात को स्वीकार किया था। इसके अलावा उन्होंने कथित तौर पर बॉलीवुड सितारों के नाम भी दिए थे जो ड्रग्स का सेवन कर रहे थे।

गौरतलब है कि एनसीबी ने रिया से रविवार को छह घंटे और सोमवार को आठ घंटे तक पूछताछ की थी। NCB ने फिल्म उद्योग से 25 हस्तियों की एक सूची तैयार की है जो इस कार्टेल में शामिल थे, और इसे ए, बी और सी श्रेणियों में अलग किया गया है। एक सप्ताह के भीतर उन्हें समन जारी किए जाने की संभावना है।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की बहन के खिलाफ रिया की शिकायत की CBI करेगी जांचः मुंबई पुलिस

उनके भाई शौविक और सुशांत सिंह राजपूत के स्टाफ सदस्य दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को 9 सितंबर तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया है। इस बीच, सीबीआई भी मामले में अपनी जांच जारी रखे हुए है और उदय सिंह गौरी से पूछताछ कर रही है, जो एक टैलेंट मैनेजर और दिशा सालियान के दोस्त हैं और ऐसे व्यक्ति जिसे सुशांत ने अपनी मौत से एक दिन पहले फोन किया था।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment