Categories: Uncategorized

‘मूवी माफिया’ को कंगना का मैसेज-’मेरा अंत ही मेरी शुरुआत होगी’

अपने मुंबई ऑफिस में बीएमसी अधिकारियों की रेड पड़ने के घंटों बाद, बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत ने ‘मूवी माफिया’ पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि अगर ‘मूवी माफिया’ उन्हें यहां खत्म करता है तो वह कई कहीं और बढ़ जाएंगी और उनका अंत ही उनकी शुरुआत होगी।

उनके मुताबिक, “मूवी माफिया आज आप अपने शक्तिशाली दोस्तों का इस्तमाल करके मेरा चेहरा और घर तोड़ सकते हैं। यह आपको कुछ देर के लिए खुशी देगा लेकिन अगर आप चतुर हैं तो आपको पता होगा कि मेरा अंत ही मेरी शुरुआत है। आप मुझे यहां खत्म कर देंगे मैं कहीं और से उठूंगी। मेरा यकीन करें, इससे आपको और भी ज्यादा चोट पहुंचेगी।”

उन्होंने सोमवार को ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया था जिसमें बीएमसी ने उनके मुबंई स्थित प्रोडक्शन हाउस पर छापा मार दिया और अभिनेत्री ने ये डर जताया कि ‘वे उनकी संपत्ति भी नष्ट कर देंगे।’

उन्होंने कुछ दिन पहले कहा था कि वे बॉलावुड ड्रग कार्टेल को ‘एक्स्पोज’ करने के लिए तैयार हैं अगर उन्हें केंद्र या हिमाचल प्रदेश सरकार से सुरक्षा मिलती है तो क्योंकि उन्हें मुंबई पुलिस पर भरोसा नहीं है।

कंगना 9 सितंबर को मुंबई वापस आ रही हैं। उन्होंने कहा कि उन्हें मुंबई में ‘असुरक्षित’ लगता है जिसके बाद उनके आने से दो दिन पहले केंद्र सरकार ने उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है।

ये भी पढ़ेः महाराष्ट्र विधानसभा स्पीकर का आदेश; कंगना की ‘मुंबई’ वाली टिप्पणी पर 24 घंटे में रिपोर्ट दें गृह मंत्री

कंगना बनाम शिवसेना

बता दें कि पिछले दिनों शिवसेना सांसद संजय राउत ने कंगना को कथित तौर पर ‘मुंबई नहीं आने’ की धमकी दी थी, जिसके बाद कंगना रनौत ने संजय राउत पर एक के बाद एक कई हमले किए थे। अभिनेत्री ने अपने ऊपर हमले को अभिव्यक्ति की आजादी से जोड़ दिया है। उन्होंने साफ कहा है कि इस तरह की बयानबाज़ी से देश की बेटियां उन्हें कभी ‘माफ’ नहीं करेगी।

विवाद तब और बढ़ गया जब रविवार को शिवसेना के सांसद संजय राउत ने कंगना के खिलाफ आपत्तिजनक शब्दों का इस्तेमाल किया। राउत ने मुंबई पुलिस और महाराष्ट्र सरकार के खिलाफ टिप्पणी करने को लेकर कंगना को देख लेने की धमकी भी दी थी। जिसके बाद कंगना रनौत ने कहा था कि वो 9 सितंबर को मुंबई जांएगी। हिम्मत है तो उन्हें कोई रोक कर दिखाए।

ये भी पढ़ेः कंगना की ‘Y’ श्रेणी सुरक्षा पर कांग्रेस का तंज; कहा- ‘जम्मू-कश्मीर के सरपंचों को मिलनी चाहिए बेहतर सुरक्षा’



bharat.republicworld.com

Leave a Comment