Categories: Uncategorized

‘महाराष्ट्र से प्यार है तभी शानदार मराठा इतिहास पर फिल्म बनाई’: कंगना रनौत

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा ‘मुंबई की पीओके और तालिबान से तुलना’ करने के बाद, महाराष्ट्र के लोग अभिनेत्री से नाराज हो गए हैं। जिसके बाद अभिनेत्री ने सोशल मीडिया के जरिए दावा किया है कि उनकी पहली ‘स्वतंत्र’ फिल्म शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मीबाई के ऊपर की थी।

उन्होंने लिखा-”सफलता मिलने के बाद मुझे बड़े हीरो, बड़े बैनर की फ़िल्में ऑफर हुईं, लेकिन मैंने मना कर दिया जिसके बाद मुझे सभी से भारी विरोध का सामना करना पड़ा था। और मेरी पहली स्वतंत्र फिल्म जो मैंने की वो थी शानदार मराठा इतिहास- शिवाजी महाराज और रानी लक्ष्मी बाई के बारे में क्योंकि मुझे महाराष्ट्र से प्यार है।”

उन्होंने एक फैन का रिप्लाई दिया था जिसने कहा था कि ‘जब इंडस्ट्री में हजारों फिल्में बनने के बाद भी शिवाजी महाराज पर कोई महान फिल्म नहीं बनाई गई, तब कंगना ने बनाई।’ साथ ही उन्होंने ये भी लिखा कि ‘रानी लक्ष्मीबाई के ऊपर बनी फिल्म मणिकर्णिका के ट्रेलर का उद्घाटन कंगना ने महाराजा की घुड़सवारी मूर्ति की पूजा करके किया था जो एक साहसिक कदम था।’

क्या था मामला?

दरअसल कंगना ने कुछ दिनों पहले ही मुंबई पुलिस की सुरक्षा पर सवाल उठाए थे, उन्होंने ये भी कहा था कि वो मुंबई पुलिस से सुरक्षा लेने की जगह केंद्र या फिर हिमाचल सरकार से इसकी फरियाद करेगी। ‘क्वीन’ अभिनेत्री सुशांत मामले में मुंबई पुलिस के रवैये पर कंगना लगातार सवाल उठाती रही हैं जिसके बाद से ही वो शिवसेना के निशाने पर हैं।

शिवसेना सासंद ने कंगना को ‘मुंबई ना आने की खुली धमकी’ दे डाली जिसके बाद अभिनेत्री ने ‘शहर की तुलना पीओके’ से कर दी और ये मामले बढ़ता चला गया। हालांकि, कंगना ने सेना को ‘खुली चुनौती’ दी है कि ‘वह 9 सितंबर को मुंबई आ रही हैं और किसी में हिम्मत है तो उन्हें रोक कर दिखाए।’



bharat.republicworld.com

Leave a Comment