Categories: देश

नालन्दा में किशोरी के साथ छेड़खानी, समझौते के लिए 50 हजार का दिया जा रहा लालच Nalanda News in Hindi

किशोरी के साथ छेड़खानी के बाद केस वापस लेने के लिए पैसे ऑफर करने का मामला सामने आ रहा है.

किशोरी (Teenager) के साथ गांव के एक किशोर ने छेड़खानी (Molestation) की तो परिजनों के पुलिस (Police) में मामले की शिकायत की, लेकिन अब किशोरी के परिवार वालों को 50 हजार (50 Thousand) रुपये लेकर मामला वापस लेने का दबाव बनाया जा रहा है.

नालंदा. जिले के चंडी थाना क्षेत्र से एक गंभीर खबर आ रही है. यहां मनचले ने एक किशोरी के साथ पहले तो छेड़खानी की उसके बाद किशोरी को पुलिस में शिकायत करने से रोकने के लिए 50 हजार रुपये देने की पेशकश की. हालांकि किशोरी के घर वालों ने गांव के ही एक किशोर पर छेड़खानी का केस दर्ज कराया है. इसके बाद से पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

दस दिन पहले की बताई जा रही है घटना
इधर घटना के बाद पुलिस ने लिखित शिकायत मिलने पर मामले की जांच शुरू कर दी है. थाना अध्यक्ष ऋतुराज ने बताया कि यह घटना 10 दिन पहले की है और इस मामले में किशोरी के परिजनों के द्वारा थाने में गांव के एक किशोर पर बेटी के साथ छेड़खानी की शिकायत दी गई थी. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज काईरवाई शुरू कर दी है. फिलहाल आरोपी गांव छोड़कर फरार हो गया है. वहीं घटना के बाद गांव में तरह-तरह की चर्चाओं का बाजार गर्म है. इधर पुलिस ने किशोरी को सदर अस्पताल बिहार शरीफ भेजकर कर मेडिकल जांच कराया है.

लखीसराय पुलिस को लूट के मामले में मिली बड़ी कामयाबी, दो बदमाशों को किया गिरफ्तारमामले को दबाने के लिए 50 हजार की पेशकश
बताया यह भी जा रहा है कि इस मामले को दबाने के लिए किशोरी के परिजनों को 50 हजार रुपये का लालच दिया जा रहा है. इसके बाद किशोरी के परिजनों पंचायत की बात मानने से इंकार कर दिया है और  कानूनी कार्रवाई करने की बात कह रहे हैं. इधर थाना अध्यक्ष ऋतुराज ने गांव में पंचायत बैठने और 50 हजार रुपये की बोली लगने से इंकार किया है. कहा कि इस तरह की कोई शिकायत नहीं मिली है. फिलहाल यह घटना प्रथम दृष्टया जांच में दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की सामने आ रही है. इसके अलावा गांव में पूर्व से ही जातीय तनाव की भी मामला सामने आ रहा है.


hindi.news18.com

Leave a Comment