Categories: Uncategorized

चंडीगढ़ से मुंबई के लिए रवाना हुईं कंगना; शिवसेना की धमकी के बाद करणी सेना का ऐलान- हम करेंगे उनकी रक्षा

एक्ट्रेस कंगना रनौत और शिवसेना के बीच वार-पलटवार जारी है। क्वीन एक्ट्रेस कंगना मुंबई के लिए रवाना हो चुकीं हैं। पूरे विवाद के बीच राजपूत करणी सेना के सदस्यों ने कहा है कि वो कंगना को मुंबई हवाई अड्डे से उनके घर तक कड़ी सुरक्षा प्रदान करेंगे। करणी सेना के जीवन सोलंकी ने कहा है कि मणिकर्णिका एक्ट्रेस को सुरक्षा प्रदान करने के लिए हमारा समूह तैयार है।

बता दें, शिवसेना के कई नेताओं ने कंगना रनौत को मुंबई की तुलना PoK और तालिबान से करने के बाद उन्हें मुंबई ना आने की सलाह दी थी। बता दें, कंगना को कई शिवसेना के नेताओं द्वारा धमकी भी मिली थी। जिसके बाद उन्हें केंद्र सरकार ने Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है।

रिपोर्ट के मुताबिक करणी सेना मुंबई में कंगना रनौत की सुरक्षा की जिम्मेदारी ले रही है। करणी सेना की तरफ से कहा गया है कि, ”कंगना रनौत का समर्थन करने के लिए करणी सेना 9 सितंबर को मुंबई हवाई अड्डे पर मौजूद रहेगी। करणी सेना के सदस्य कंगना रनौत को एयरपोर्ट से उनके घर तक पहुंचाने और उनकी सुरक्षा करेंगे। एयरपोर्ट पर करणी सेना के सदस्यों की एक टीम होगी जो अपनी सुरक्षा के साथ कंगना को उनके घर तक ले जाएगी।”

इसे भी पढ़ें: BMC की कार्रवाई पर भड़कीं कंगना रनौत; कहा- ‘बाबर और उसकी सेना..’

इससे पहले मंगलवार को करणी सेना के सदस्यों ने शिवसेना सांसद संजय राउत के खिलाफ यूपी के गोरखपुर में विरोध प्रदर्शन किया और उनका पुतला भी जलाया। समूह ने उनसे माफी की मांग करते हुए कहा, “उन्होंने कंगना के लिए जिस तरह की भाषा का इस्तेमाल किया वह सभी महिलाओं का अपमान है”।

करणी सेना के जिलाध्यक्ष देवेंद्र सिंह ने कहा, “राजपूतों ने हमेशा महिलाओं का समर्थन किया जब भी उनका अपमान किया गया। संजय राउत ने कंगना जी के लिए आपत्तिजनक शब्दों इस्तेमाल किया जो बहुत ही शर्मनाक है और हम उनके शर्मनाक कृत्य की निंदा करते हैं।”

इन सबके बीच मुंबई में कंगना के ऑफिस पर BMC ने कार्रवाई की है। BMC ने कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ की है। बता दें, कंगना ने महाराष्ट्र सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि बदले की कार्रवाई हो रही है।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment