Categories: देश

चंडीगढ़: लड़कियों से जबरन वैश्यावृत्ति करवाने वाले दो आरोपी गिरफ्तार, होटल में चलता था रैकट Chandigarh-Punjab News in Hindi

कॉन्सेप्ट इमेज.

चंडीगढ़ पुलिस (Chandigarh Police) ने एक होटल में चल रहे सेक्स रैकेट (Sex racket) का भंड़ाफोड़ किया है. साथ ही पुलिस ने दो आरोपियों (Two accused) को गरिफ्तार किया है. जो इस काम में लड़कियों को जबरन फंसाते थे.

पंचकुला. मोरनी में चल रहे एक सैक्स रैकेट का खुलासा हुआ है. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इनकी पहचान हरजीत सिंह जीरकपुर और कर्मजीत सिंह उर्फ मनी जीरकपुर निवासी के रूप मेंं हुई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों को कोर्ट मे पेश कर दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है. पुलिस का कहना है कि पकड़े गये दोनों आरोपी लड़कियों को काम दिलाने के बहाने फंसाते थे और उसके बाद उनको जबरन वैश्यवृत्ति के काम में लगा देते थे.

एसीपी राजकुमार ने बताया कि इन लोगों के तार कहां- कहां से जुड़े हैं इसकी जांच की जा रही है. जिस होटल में यह धंधा कराया जाता था उस होटल का मालिक बीजेपी नेता बताया जा रहा है और पुलिस का कहना है कि इस सारे प्रकरण में होटल मालिक की क्या भूमिका है इसकी जांच चल रही है.

ये भी पढ़ें- पंजाब सरकार ने रिटायर होने वाले डॉक्टर्स को दिया 3 महीने का एक्सटेंशन

पंचकूला के मोरनी रोड पर बने शिवालिक गेस्ट हाऊस में चल रहे सेक्स रैकेट का कुछ दिन पहले पुलिस ने खुलासा किया था. इस मामले में  पुलिस ने दो युवतियों को छुड़वाकर गेस्ट हाऊस के मैनेजर को गिरफ्तार किया था. आरोपी की पहचान ईशम सिंह के रूप में हुई थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन का पुलिस रिमांड प्राप्त किया था। रिमांड के दौरान पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है. जो इस गोरखधंधे मेंं शामिल हैं. गिरफ्तार किये गये दोनों आरोपियों की पहचान कर ली गई है.पंचकूला पुलिस के एसीपी हेडक्वाटर राजकुमार ने बताया कि पकड़े गए दोनों आरोपी पंजाब के निवासी हैं और यह दोनों आरोपी लड़कियों और औरतों को काम दिलवाने के बहाने दबाव बनाकर वेशवृति कराते थे. एसीपी ने बताया कि रिमांड के दौरान दोनों आरोपियों से पूछताश में आज जानने की कोशिश की जाएगी कि इन लोगों के तार और कहां-कहां से जुड़े हैं. पुलिस ने बताया कि इस होटल के मालिक की इस प्रकरण में क्या भूमिका है इसकी भी जांच की जाएगी. पुलिस ने बतायाकि होटल मालिक अभी फरार चल रहा है.


hindi.news18.com

Leave a Comment