Categories: बॉलीवुड

क्या रिया ने ‘जबर्दस्ती सुशांत को दिए ड्रग्स’? CBI करेगी जांच

सुशांत सिंह राजपूत मामले में NCB के बाद अब, CBI भी ड्रग एंगल से संबंधित जांच करने वाली है। रिपब्लिक टीवी को सूत्रों से पता चला है कि सुशांत मामले की जांच में CBI एक अलग एंगल को भी देख रही है और ये पता लगाने की कोशिश कर रही है कि क्या अभिनेता को ‘जबर्दस्ती कुछ अवैध ड्रग्स’ दिए गए थे जैसा कि रिया चक्रवर्ती और अन्य की चैट्स में सामने आया है।

NCB के साथ मिलकर, जांच एजेंसी यह भी निष्कर्ष निकालेगी कि सुशांत ने कब और कैसे ‘ड्रग्स’ का सेवन किया था और क्या मुख्य आरोपी रिया चक्रवर्ती की इसमें कोई भूमिका है। साथ ही, सुशांत मामले के संबंध में, NCB बॉलीवुड और मुंबई के राजनीतिज्ञों के बीच ड्रग नेक्सस की भी जांच कर रही है। जिसकी डिटेल्स CBI के साथ साझा की जाएंगी।

जांच के दायरे में बाकि एंगल

पार्टी एंगलः CBI सुशांत मामले में किसी भी संभावित लिंक की जांच करने के लिए दिशा सालियान के मलाड निवास पर हुई पार्टी में शामिल होने वाले सभी लोगों को बुलाने की योजना बना रही है। इसकी शुरुआत करते हुए, एजेंसी ने गुरुवार को कॉर्नरस्टोन के सीईओ बंटी सजदेह को पहली बार पूछताछ के लिए बुलाया था जिसके साथ दिशा काम करती थी।

मनी लॉन्ड्रिंग एंगल: प्रवर्तन निदेशालय ने CBI के साथ अपने निष्कर्ष साझा किए हैं। सूत्रों ने कहा कि अब तक वे लगभग 50 लाख रुपये के खर्च का पता लगा चुके हैं जो रिया ने खर्च किए थे।

नेपोटिस्म एंगल: बाद में, इस एंगल से भी CBI द्वारा जांच की जाएगी। यह मुख्य रूप से किसी भी निष्कर्ष पर आने से पहले सभी संभव एंगलों को बाहर करने के लिए है।

ये भी पढ़ेः रिया के घर में ‘एंट्री’ को लेकर जर्नलिस्ट पर भड़कीं शिबानी डांडेकर, बताया कैसे वो ‘CBI’ बनकर…

CBI जांच का अपडेट

CBI की जांच जारी है और वो आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से मामले की जांच कर रही है। एजेंसी की फॉरेंसिक टीम कई बार अभिनेता के घर जाकर उनकी मौत के समय मौजूद लोगों की उपस्थिति में क्राइम सीन को रिक्रिएट कर चुकी है। रिया और उनके परिवार से पूछताछ करने के साथ साथ, CBI उनकी मैनेजर, सुशांत के स्टाफ, रूममेट सिद्धार्थ पिठानी, दोस्त संदीप एस सिंह और बहन मीतू सिंह, उनके दोस्त महेश शेट्टी और ‘मिस्ट्री गर्ल’ से भी पूछताछ कर चुकी है।

ये भी पढ़ेः रिपब्लिक के सवालों से भागे संदीप सिंह, CBI ने की साढ़े चार घंटे तक पूछताछ



bharat.republicworld.com

Leave a Comment