Categories: देश

केरल: कोरोना पॉजिटिव युवती ने एंबुलेंस ड्राइवर ने किया रेप, फिर पहुंचाया अस्पताल

केरल में कोरोना संक्रमित मरीज से एंबुलेस के ड्राइवर ने किया रेप

कोविड सेंटर पहुंचने के बाद युवती अपने वहां के डॉक्टरों को अपनी आपबीती बताई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है.

पटनमिट्टा. केरल (Kerala) के पटनमिट्टा में कोरोना महामारी के बीच शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है. यहां 19 साल की एक कोरोना संक्रमित युवती का कोविड सेंटर ले जा रहे एंबुलेंस के ड्राइवर ने रेप (Rape) कर दिया. इसके बाद ड्राइवर ने युवती को कोविड सेंटर छोड़ दिया और वहां से भाग गया. घटना की सूचना मिलने के बाद आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया गया है.

जानकारी के मुताबिक, पटनमिट्टा के अरममुला में रहने वाली एक युवती को कोरोना हो गया था. इसके बाद युवती के परिजनों ने एंबुलेंस बुलाई और युवती को अस्पताल ले जाने के लिए कहा. युवती ने ​बताया कि एंबुलेंस में पहले से एक मरीज मौजूद था. इसके बाद एंबुलेंस के ड्राइवर ने एक मरीज को पहले ही उतार दिया और उसके बाद गाड़ी एक सुनसान जगह ले गया. युवती ने बताया कि ड्राइवर ने वहां पर उसके साथ रेप लिया और फिर उसे कोविड केयर सेंटर में छोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें :- इंदौर हाईकोर्ट का अनोखा फैसला, रेप के आरोपी को पीड़िता से शादी करने की शर्त पर दी जमानत

कोविड सेंटर पहुंचने के बाद युवती अपने वहां के डॉक्टरों को अपनी आप बीती बताई. मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोप ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि केरल में इस समय कोरोना मरीजों की संख्या बढ़ रही है. केरल में अब तक 84,759 कोरोना मरीज सामने आ चुके हैं, जिनमें से 21867 एक्टिव केस हैं. केरल में कोरोना से अब तक 337 लोगों की मौत हो चुकी है.


hindi.news18.com

Leave a Comment