Categories: देश

कुलभूषण केस पर पाकिस्तान ने कहा- भारतीय दबाव में नहीं बदलेंगे अपना कानून

कुलभूषण जाधव (फाइल फोटो)

पाकिस्तान (Pakistan) ने कहा कि हम भारतीय दबाव में कुलभूषण जाधव (Kulbhushan Jadhav) के मामले में अपना कानून नहीं बदलेंगे, भारत को पाकिस्तान की अदालतों के साथ सहयोग करना होगा.

इस्लामाबाद. पाकिस्तान (Pakistan) की जेल में कैद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव (Kulbhushan Jadhav) के मामले पर पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय ने कहा है कि हम भारतीय दबाव में कुलभूषण जाधव के मामले में अपना कानून नहीं बदलेंगे, भारत को पाकिस्तान की अदालतों के साथ सहयोग करना होगा. पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय ने भारतीय चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत के पाकिस्तान के खिलाफ भड़काऊ बयान की कड़ी निंदा भी की है.

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता जाहिद हफीज चौधरी ने ब्रीफिंग के दौरान कहा, “भारत के वरिष्ठ सैन्य नेतृत्व के इस तरह के बयानों से बीजेपी-आरएसएस की चरमपंथी विचारधारा वाली मानसिकता की जानकारी मिलती है.” पाकिस्तान के विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता ने कहा, “इस तरह की बयानबाजी ने संघर्ष और अपमान के अलावा भारत के लिए कुछ भी पूरा नहीं किया है.”

ये भी पढ़ें: भारत-चीन विवाद के बीच बोला पाकिस्तान- हमारी सेना देगी युद्ध का करारा जवाब बता दें, कुछ दिन पहले ही चीफ ऑफ डिफेंस स्टाफ जनरल बिपिन रावत ने पाकिस्तान को चेताते हुए हिदायत दी थी कि वह किसी भी तरह की हिमाकत करने की कोशिश न करे. सीडीएस जनरल रावत ने कहा था कि अगर हमारी उत्तरी बॉर्डर पर किसी भी तरह की चुनौती खड़ी होती है तो पाकिस्तान इसका फायदा उठा सकता है, हमारे लिए मुश्किल खड़ी कर सकता है. अगर पाकिस्तान किसी भी तरह की हिमाकत करता है तो इसके लिए हमने पहले से ही एहतियात बरती हुई है. हकीकत ये है कि अगर पाकिस्तान किसी भी तरह का नाकाम कोशिश करता है तो उसे इसका भारी नुकसान हो सकता है.


hindi.news18.com

Leave a Comment