Categories: बॉलीवुड

कंगना को ‘अपमानजनक शब्द’ से बुलाने पर संजय राउत पर भड़के अनुभव सिन्हा

कंगना रनौत को मुंबई ‘वापस नहीं आने की धमकी’ देने के बाद, शिवसेना सासंद संजय राउत विवादों में घिर गए हैं। शिवसेना नेता ने हाल ही में क्वीन स्टार के लिए एक असभ्य और अपमानजनक शब्द का इस्तेमाल किया है जिसके बाद आम लोगों के साथ साथ सेलिब्रिटीज भी राजनीतिज्ञ की निंदा कर रहे हैं। अनुभव सिन्हा ने भी एक महिला के लिए इस शब्द का उपयोग करने पर अपनी नाराजगी व्यक्त की है।

राउत ने हाल ही में एक समाचार चैनल को दिए इंटरव्यू में कंगना का अपमान किया और उनका समर्थन करने के लिए पत्रकार पर सवाल उठाया। इस वायरल वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए, अनुभव सिन्हा ने ट्विटर पर नाराज़गी जाहिर करते हुए लिखा कि ‘वह किसी महिला को ऐसा नहीं कह सकते, ये सही नहीं है।’ बता दें कि कुछ दिन पहले कंगना के ‘बॉलीवुड ड्रग्स माफिया’ वाले बयान पर उनकी और अभिनेत्री के बीच कहासुनी हो गई थी।

इस बीच, राउत के हमले पर कंगना ने भी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने दावा किया कि 2008 में, ‘मूवी माफिया’ ने उन्हें ‘साइको’ घोषित कर दिया था और फिर 2016 में ‘चुड़ैल’ और ‘स्टॉकर’ जैसे शब्द दिए और अब महाराष्ट्र के एक नेता ने उनके लिए इस शब्द का इस्तेमाल किया केवल इसलिए कि उन्हें एक हत्या के बाद मुंबई में असुरक्षित महसूस होता है। अभिनेत्री ने पूछा कि ‘असहिष्णुता की बहस करने वाले अब कहां हैं।’

ये भी पढ़ेः कंगना से विवाद के बीच संजय राउत का ट्वीट, ‘मेरी हिम्मत को परखने की गुस्ताखी न करना’

राउत बनाम कंगना

बता दें, शिवसेना के मुखपत्र सामना में राउत ने मुंबई पुलिस की आलोचना करने के लिए कंगना पर वार किया था और उनपर मुंबई में रहने और फिल्म इंडस्ट्री में काम करने के बावजूद पुलिस का ‘अपमान’ करने का आरोप लगाया था। साथ ही राउत ने अभिनेत्री को ‘मुंबई न आने की’ भी धमकी दे डाली थी। गौरतलब है कि सुशांत केस में मुंबई पुलिस की भूमिका को लेकर कई सितारों सहित कंगना ने भी सवाल उठाए थे।

जिसके बाद क्वीन स्टार कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा था कि ”शिवसेना नेता संजय राउत ने मुझे मुंबई न आने के लिए धमकी दी है। ऐसा क्यों है कि मुंबई ‘पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर’ की तरह लग रहा है ? पहले मुंबई की सड़कों में आजादी के नारे लगे और अब खुली धमकी मिल रही है। ये मुंबई पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर (PoK) की तरह क्यों लग रही है?”

ये भी पढ़ेः कंगना-सेना विवाद: रेखा शर्मा ने ‘बॉलीवुड क्वीन’ के लिए DGP से की सुरक्षा की मांग



bharat.republicworld.com

Leave a Comment