Categories: Uncategorized

कंगना के दफ्तर के बाहर खड़े समर्थकों पर मुंबई पुलिस ने किया लाठीचार्ज

कंगना के मुंबई पहुंचने के बाद उनके दफ्तर के सामने भारी संख्या में उनके समर्थक जुट गए और शिवसेना प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी करने लगे। जिन्हें हटाने के लिए मुंबई पुलिस ने लाठी चार्ज किया। इस दौरान समर्थकों को जबरन पुलिस वैन में भरकर एक स्थान से दूसरे स्थान पर ले जाया जा रहा है। इस दौरान पुलिस को कई समर्थकों के साथ धक्का मुक्की करते हुए भी देखा गया। कंगना रनौत के दफ्तर के बाहर जुटे समर्थकों ने कहा कि हमें न्याय चाहिए। बता दें ये समर्थक कंगना के साथ सुशांत सिंह राजपूत के लिए भी न्याय मांग रहे हैं।

बीएमसी ने की कंगना के दफ्तर पर तोड़फोड़

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के मुंबई वाले ऑफिस पर BMC की टीम ने एक हिस्से को अवैध बताते हुए तोड़फोड़ की। बीएमसी की कार्रवाई के बाद कंगना के वकील ने हाईकोर्ट में याचिका दायर की थी। कंगना की याचिका पर सुनवाई के बाद कोर्ट ने बीएमसी को जमकर फटकार लगाया और त्वरित कार्रवाई रोकने का आदेश दिया है।

BMC के खिलाफ क्रिमिनल केस

हाई कोर्ट के फैसले के बाद, अभिनेत्री के वकील रिजवान सिद्दीकी ने रिपब्लिक टीवी से बात करते हुए कहा कि “हम कानून के दायरे में काम करेंगे। घर के अंदर कोई भी काम नहीं चल रहा था। BMC ने जो कार्रवाई की है हम उसके खिलाफ क्रिमिनल केस करेंगे। BMC ने झूठ बोला है, मैंने उन्हें तोड़फोड़ करने के लिए मना किया था। मैंने उन्हें बोला था कि ये पूरा मामला कोर्ट में है।”

‘आज मेरा घर टूटा है, कल आपका घमंड टूटेगा’

अभिनेत्री ने मुंबई पहुंचते ही अपने बर्बाद हो चुके ऑफिस की कई वीडियो शेयर करते हुए इसे ‘लोकतंत्र की हत्या’ बताया है। साथ ही, BMC की कार्रवाई के बाद उन्होंने अपना पहला बयान जारी किया है। एक वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे को चेतावनी दी और कहा कि ‘आज मेरा घर टूटा है, कल आपका घमंड टूटेगा।’

कंगना को मिली थी मुंबई न आने की धमकी
शिवसेना के कई नेताओं ने कंगना रनौत को मुंबई की तुलना PoK और तालिबान से करने के बाद उन्हें मुंबई ना आने की सलाह दी थी। कंगना को कई शिवसेना के नेताओं द्वारा धमकी भी मिली थी। जिसके बाद उन्हें केंद्र सरकार ने Y श्रेणी की सुरक्षा प्रदान की है।



bharat.republicworld.com

Leave a Comment