Categories: Uncategorized

कंगना के ‘ड्रग्स लिंक’ की जांच करेगी मुंबई पुलिस, महाराष्ट्र सरकार ने दिया आदेश

महाराष्ट्र सरकार द्वारा जांच का आदेश देने के बाद, सूत्रों ने रिपब्लिक टीवी को बताया कि मुंबई पुलिस बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ ड्रग लिंक मामले की जांच करेगी। मुंबई पुलिस उन आरोपों की जांच करेगी जिसमें कहा गया था कि कंगना ड्रग्स का सेवन करती थीं।

‘अध्ययन सुमन द्वारा लगाए गए ड्रग्स आरोप’: अनिल देशमुख

बता दें कि मंगलवार को महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने कहा था कि मुंबई पुलिस कंगना रनौत पर अध्ययन सुमन द्वारा लगाए गए ड्रग्स आरोपों की जांच करेगी। उन्होंने मीडिया से बातचीत में कहा-”हमारे विधायक सुनील प्रभु और प्रताप सरनाईक ने विधानसभा में मुझसे आज जो निवदेन किया, उसके जवाब में मैंने बताया कि अभिनेता शेखर सुमन के बेटे अध्ययन एक समय में कंगना के साथ रिश्ते में थे और उन्होंने 2016 में एक इंटरव्यू में आरोप लगाया था कि कंगना रनौत ड्रग्स लेती थी और उन्हें भी ड्रग्स लेने के लिए मजबूर करती थी। इस मामले की पूरी जानकारी मुंबई पुलिस लेगी।”

“ड्रग्स टेस्ट देने को तैयार”: कंगना

गृहमंत्री के इस बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए कंगना रनौत ने ट्वीट करते हुए कहा-“मैं मुंबई पुलिस और अनिल देशमुख के इस कदम के अभारी रहूंगी। मैं बहुत खुश हूं। कृपया मेरी ड्रग टेस्ट, कॉल रिकॉर्ड की जांच करें। यदि आपको ड्रग पेडलर्स के साथ कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करूंगी और मुंबई को हमेशा के लिए छोड़ दूंगी।”

ये भी पढ़ेंः केंद्रीय मंत्री आठवले ने मुंबई में कंगना से मुलाकात की

कंगना बनाम शिवसेना

बीते कुछ दिनों से कंगना और शिवसेना के बीच जुबानी जंग चल रही है। अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले को लेकर मुंबई पुलिस पर सवाल उठाए थे जिसके बाद, महाराष्ट्र सरकार में सांसद संजय राउत ने उन्हें ‘मुंबई ना आने की धमकी’ दे डाली। फिर कंगना ने शहर की तुलना ‘पीओके’ से कर दी।

वही, बुधवार को अभिनेत्री के मुंबई पहुंचने से पहले ही BMC ने उनके पाली हिल स्थित ऑफिस पर ‘अवैध निर्माण’ का आरोप लगाते हुए तोड़फोड़ शुरू कर दी। हालांकि, अभिनेत्री के वकील ने बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की और BMC की कार्रवाई पर तत्काल रोक लगा दी गई।

ये भी पढ़ेंः  CM जयराम ठाकुर ने कहा, ‘हिमाचल की बेटी कंगना के साथ शिवसेना ने की गुंडागर्दी’



bharat.republicworld.com

Leave a Comment